वायरल वीडियो पर सपा सुप्रीमो ने पोस्ट शेयर करते हुए मौजूदा सरकार पर कसा सियासी तंज, कहा -“उत्तर प्रदेश पशु पर्यटन का पीलीभीत से रात्रिकालीन विशेष प्रसारण”

रिपोर्ट – कुलदीप कुमार 

उत्तर प्रदेश – पीलीभीत में दो सांडों की लड़ाई का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने X पर शेयर करते हुए मौजूदा सरकार पर सियासी तंज कसा है। अखिलेश यादव ने लिखा है “उत्तर प्रदेश पशु पर्यटन का पीलीभीत से रात्रिकालीन विशेष प्रसारण उनकी तरफ से प्रायोजित जो हर बड़ी घोषणा रात में ही करते हैं।” इससे पहले भी अखिलेश यादव सांड की लड़ाई के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साथ चुके हैं।

एक्स अकाउंट पोस्ट वीडियो शेयर कर सरकार पर साधा निशाना 

दरअसल पीलीभीत के बरखेड़ा थाना क्षेत्र में किसी ने कस्बे में घूम रहे गोवंशीय पशुओं के दो सांडों की बीच सड़क पर लड़ाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जो सोशल मीडिया के जरिए सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव तक पहुंच गया। अखिलेश यादव ने वीडियो को अपने एक्स अकाउंट से शेयर करते हुए सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया।

 

प्रशासन की तरफ से इनको लेकर नहीं कोई सख्त इंतजाम

पीलीभीत में सड़कों पर घूमने वाले गौवंशीय पशुओं से हुई दुर्घटना में कई लोगों की मौत हो चुकी है लेकिन उसके बावजूद भी प्रशासन की तरफ से इनको लेकर कोई सख्त इंतजाम नहीं किए गए हैं और अक्सर पीलीभीत में सड़कों पर गोवंशीय पशुओं के झुंड दिखाई दे जाते हैं और इस तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। सरकार के अफसर की लापरवाही की पोल खोल देते हैं।

About Post Author