बेहोशी की हालत में मिली युवती का जब सिर का हुआ सीटी स्कैन तो पुलिस और डॉक्टर दोनों हुए हैरान ऐसा क्या हुआ ?

उत्तराखंड, देहरादून-13 जनवरी की शाम पुलिस को रायपुर थाना क्षेत्र के थाना रोड बड़ा पुल के पास एक महिला घायल अवस्था में मिली थी। मौके पर पहुंची रायपुर पुलिस ने बेहोश महिला को अस्पताल पहुंचाया था। जिसके सर पर चोट के निशान थे। महिला की पहचान के लिए उसकी फ़ोटो व वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल की गयी ।
एसएसपी अजय सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पोस्ट देखकर हरिद्वार में घायल महिला की बहन काव्या ने पुलिस से संपर्क किया और दून अस्पताल पहुँची, जिसने महिला की पहचान अपनी बड़ी बहन तानिया के रूप में की गई,जो ज्वालापुर रहती है।

एसएसपी ने बताया कि महिला का सिटी स्कैन किया गया तो पता चला कि महिला के सिर पर गोली फंसी है। एसएसपी ने बताया कि महिला के पति का नाम शुभम पुत्र प्रभु दयाल निवासी सोनीपत हरियाणा है। महिला तानिया और शुभम ने 2020 में लव मैरिज की थी जिससे दोनो परिवार खफा थे। शादी के बाद तानिया अपने पति के साथ सोनीपत में ही रहती थी। महिला का अपने मायके वालों से कम ही संपर्क होता था। विवाह के बाद 4-5 बार ही अपने पति व ससुर के साथ घर आई थी। तानिया ने अपनी छोटी बहन काव्या से करीब 2 महीने पहले फोन पर बात की थी। महिला के ससुर व उसके भाइयों के मध्य भी प्रॉपर्टी को लेकर विवाद होना ज्ञात हुआ है और मामले की जांच की जा रही है।

About Post Author