पीलीभीत में बाइक हटाने को लेकर दो समुदायों में मारपीट, पत्थरबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

रिपोर्ट – राहुल शर्मा

पीलीभीत – उत्तर प्रदेश के पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव कपूरपुर के रहने वाले अक्षय पुत्र अनिल कुमार सब्जी विक्रेता है। रविवार के शाम अक्षय गांव में ई-रिक्शा पर सब्जी बेच रहा था। गांव निवासी मुईम के दरवाजे पर बाइक खड़ी थी आरोप है कि बाइक हटाने को लेकर बब्बर और अक्षय में विवाद शुरू हो गया। दोनों में मारपीट होने लगी।

बाइक हटाने को लेकर दो समुदायों में हुई मारपीट

आपको बता दें कि पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव कपूरपुर में बाइक हटाने को लेकर दो समुदायों में मारपीट हो गयी| इस दौरान वहां से गुजर रहे एक युवक ने बचाने की कोशिश की तो बब्बर ने उसके साथ भी मारपीट कर दी। विवाद के बाद कुछ लोगों ने घर पर चढाई कर पत्थरबाजी शुरू कर दी, जिसका वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है ।

पीलीभीत: बाइक हटाने को लेकर मारपीट, चले पत्थर..सांप्रदायिक रंग देने की  कोशिश - Amrit Vicharमाहौल बिगड़ता देख घुंघचाई पुलिस फोर्स भी पहुंची 

दो समुदायों के बीच झगड़े की सूचना मिलते ही कोतवाल संजीव कुमार शुक्ला फोर्स के साथ गांव पहुंचे। माहौल बिगड़ता देख घुंघचाई पुलिस फोर्स भी कपूरपुर गांव पहुंच गई। फोर्स ने मौके पर मौजूद भीड़ को खदेड़ दिया। पत्थरबाजी में घायल हुए लोगों को उपचार के लिए पूरनपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया। गांव में स्थिति तनावपूर्ण बनी रही। देर रात तक पुलिस शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए गांव में गश्त करती रही।

About Post Author