विपक्ष के विधायकों के साथ समीक्षा बैठक

देहरादून। प्रदेश के विपक्षी दलों के नेता लगातार ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पर भेदभाव का आरोप लगाते है और इसके साथ ही मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहते है कि मुख्यमंत्री पूरे प्रदेश का होता है न कि एक विशेष दल का।

इसी बात केा ध्यान मे रखते हुए सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरुवार को सचिवालय मे गढ़वाल मंडल के विपक्षी विधायकों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा बैठक की।

वही सीएम धामी ने विभागीय अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि विभागीय अधिकारी विधायकों की ओर से उठाई गई प्रमुख समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए  उनका समाधान करे।

धामी ने कहा कि राज्य के समग्र विकास के लिए सबको एकजुट होकर कार्य करना पडेगा। सीएम ने कहा कि जिलाधिकारी भी समय समय पर विधायकों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा बैठक करते रहे।

बैठक के दौरान धामी ने सभी जिलाधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि जल जीवन मिशन के कार्यों मे तेजी लाई जाए जिससे कि ग्रीष्म काल तक सभी घरों मे पानी की समस्या हल हो सके।

उन्होने कहा कि तहसील स्तर पर भी आपदा प्रबंधन हेतु आवश्यक उपकरण और मानवीय संसाधनों की व्यवस्था की जाए। बैठक मे प्रीतम सिंह, राजेन्द्र भण्डारी  अनुपमा रावत के साथ ही तमाम विपक्षी विधायक मौजूद रहे।

About Post Author