पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत ने हरिद्वार से दावेदारी की पेश.. हरक सिंह ने कहा मैं गंगा की सेवा करना चाहता हूं

हरिद्वार। वर्ष 2023 के शुरुआती दो महीनों में ही उत्तराखंड के सियासी गलियारों में काफी उथल पुथल भरा रहा है। तो वही अब पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने भी प्रदेश में लगी इस आग में घी डालने का काम किया है।

रावत ने एक बार फिर हरिद्वार लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है और हरक सिंह रावत ने हरिद्वार के अलावा अन्य किसी और सीट से भी चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया है। वही  हरक की इस बात पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा है कि टिकट के फैसले पार्टी के दायरे में होते है।

रविवार को हरिद्वार स्थित मातृ सदन आश्रम में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत ने कहा कि मैं गंगा की सेवा करने का इच्छुक हूं और पार्टी हाईकमान मु झे हरिद्वार से चुनाव लड़ाती है तो मैं निश्चित रूप से यहां से चुनाव मैदान में उतरूगा  और मैं  चुनाव लड़ने के लिए पुरी तरह तैयार भी हूं।

इसके अलावा यदि पार्टी मुझे अन्य किसी भी सीट से चुनाव लड़ने के लिए टिकट देती है  तो मैं उसके बदले पार्टी के सामने हाथ जोड़ दूंगा। वही एक और हरक सिंह रावत के हरिद्वार से चुनाव लड़ने की पेशकश करने  पर अपना पल्ला झाड़ते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि यदि हरक चुनाव लड़ने इच्छुक हैं और पार्टी के सामने टिकट के लिए दावेदारी कर रहे है तो ये बहुत अच्छी बात हैं।

About Post Author