उत्तराखंड: एआईसीसी सदस्य धनेश्वरी घिल्डियाल अपने समर्थकों समेत भाजपा में हुए शामिल

उत्तराखंड, देहरादून : प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने अपने यमुना कालोनी स्थित आवास पर कांग्रेस सरकार में दर्जाधारी मंत्री और वर्तमान में एआईसीसी सदस्य धनेश्वरी घिल्डियाल को पार्टी की सदस्यता दिलाई । इस दौरान भट्ट ने पार्टी में शामिल होने वाले सभी लोगों का स्वागत करते हुए उनसे तीसरी बार मोदी सरकार के मिशन में जुट जाने का आह्वाहन किया । उन्होंने कहा पीएम नरेंद्र मोदी के चमत्कारिक नेतृत्व से देश आगे बढ़ रहा है, उनको जनता से आशीर्वाद मिलना तय है । लेकिन पार्टी द्वारा व्यापक पैमाने पर चलाए जा रहे ज्वाइनिंग अभियान का मकसद है, अबकी बार तीन सौ पार। उन्होंने उम्मीद जताई कि आप सभी के आने से पार्टी के इस लक्ष्य प्राप्ति अभियान को और मजबूती मिलेगी।

घिल्डियाल ने कहा

इस दौरान पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाली घिल्डियाल ने कहा, प्रदेश के विकास के लिए पीएम मोदी के नेतृत्व में धामी जी द्वारा किए जा रहे अभूतपूर्व कार्यों से प्रभावित होकर वह भाजपा में आई हैं । हम सबकी कोशिश रहेगी, क्षेत्रीय विकास और मोदी जी की प्रचंड जीत में सहभागी बनना।

इस दौरान कांग्रेस से पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य रहे देवल चमोली के दिगंबर सिंह रावत, गोरखपुर क्षेत्र से अन्नू बिष्ट, कुसुमलता,पुष्पा देवी समेत बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पार्टी का दामन थामा।

यह भी पढ़ें – रकुल-जैकी की शादी में शिल्पा शेट्टी ने बिखेरा जलवा, गोल्डन साड़ी में बला की खूबसूरत लगीं एक्ट्रेस

About Post Author