उत्तराखंड : कांग्रेस में पार्टी की कद्दावर नेता डॉ. इंदिरा हृदयेश की मौत से फैली शोक की लहर

उत्तराखंड से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. जहां नेता प्रतिपक्ष और उत्तराखंड कांग्रेस की वरिष्ठ नेता डॉ. इंदिरा हृदयेश का हार्ट अटैक से निधन हो गया. आज सुबह उन्हें गंभीर हालत में दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था लेकिन वहां उन्होने दम तोड़ दिया.

कांग्रेस पार्टी को डॉ. इंदिरा हृदयेश की मौत से लगा बड़ा झटका

दरअसल कांग्रेस की कद्दावर नेता डॉ. इंदिरा हृदयेश की आज रविवार सुबह मौत हो गई . जिससे पार्टी को बहुत बड़ा झटका लगा है. वहीकांग्रेस पार्टी ने दुख जताया है.  बता दें कि, वह दिल्ली में कांग्रेस संगठन की बैठक में शामिल होने गईं थीं.  जहां उनकी आज रविवार की सुबह  तबीयत ज्यादा खराब हो गई. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनका निधन हो गया थी.

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही नेता प्रतिपक्ष कोरोना से उभरी थीं और उनकी हार्ट संबंधी सर्जरी भी हुई थी.

तीरथ सिंह रावत ने गहरा शोक व्यक्त किया

वहीं उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने वरिष्ठ राजनेता और नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है. इसके साथ ही  दिवंगत आत्मा की शांति और शोक संतप्त परिवार को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि इंदिरा हृदयेश ने पिछले चार दशक से यूपी से लेकर उत्तराखंड की राजनीति में बड़ी भूमिका निभाई. वे एक कुशल प्रशासक, वरिष्ठ राजनीतिज्ञ और संसदीय ज्ञान की जानकार थीं.

 

 

About Post Author