नशे के सौदागरों पर उत्तराखण्ड एसटीएफ की बडी कार्यवाही – तीन ड्रग तस्करों को किया गिरफ्तार

उत्तराखंड, देहरादून– उत्तराखण्ड राज्य में बढती नशे की प्रवृत्ति को रोकने के लिये । मुख्यमंत्री जी के उत्तराखण्ड ड्रग – फ्री देवभूमि के सपने को साकार करने के लिए उत्तराखण्ड एसटीएफ एंव एएनटीएफ टीम लगातार कार्यकरत हैं। इसके लिए पुलिस महानिदेशक उत्तराखण्ड अभिनव कुमार के दिशा निर्देशन पर एसएसपी एसटीएफ आयुष अग्रवाल द्वारा ड्रग्स के सौंदागरों के खिलाफ कार्यवाही के आदेश पर अपनी एसटीएफ टीमों के साथ-साथ एएनटीएफ टीम को भी दिए गए है। जिनमें उत्तराखण्ड एसटीएफ द्वारा दो अलग अलग मामलो में दो अभियुक्तों के कब्जे से भारी व्यावसायिक मात्रा में स्मैक एंव चरस की बरामदगी की गई हैं।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आयुष अग्रवाल द्वारा पहले मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पहले मामले में कुमाऊं एसटीएफ की टीम ने खटीमा पुलिस के साथ मिलकर जनपद उधम सिंह नगर के थाना खटीमा क्षेत्र में दो अंतरराज्यीय ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से करीब 01 किग्रा 06 ग्राम अवैध स्मैक की बरामदगी की गयी। गिरफ्तार अभियुक्तों के पिछले कई सालों से उत्तराखण्ड में की सप्लाई कर रहे थे।
वही दूसरे मामले मे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आयुष अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि निरीक्षक नीरज चैधरी के नेतृत्व में उत्तराखण्ड एसटीएफ की एएनटीएफ टीम द्वारा कोतवाली ऋषिकेष क्षेत्र में बस अडडे से एक अभियुक्त के पास से 01 किग्रा 500 ग्राम अवैध चरस के साथ गिरफ्तार किया।

About Post Author