उत्तराखंड: लोकसभा चुनाव को शांति पूर्वक सम्पन्न कराने के लिए डोईवाला में सुरक्षा बलों ने किया फ्लैग मार्च

रिपोर्ट – राजकुमार अग्रवाल 

डोईवाला – लोकसभा चुनाव 2024 की निर्वाचन प्रक्रिया को शांति पूर्वक सम्पन्न कराने के लिए उत्तराखंड पुलिस ने सुरक्षा बलों के साथ मिलकर डोईवाला नगर के प्रेम नगर, कुड़का वाला, तेली वाला और केशव पूरी बस्ती, राजीव नगर में फ्लैग मार्च किया।


लोगों से पोलिंग बूथों पर जाकर की मतदान करने की अपील 

बता दें कि उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव की तैयारियों को पूरा करा लिया गया है। भारत निर्वाचन आयोग (Election Commission Of India) ने शनिवार 16 मार्च, 2024 को दोपहर 3 आगामी लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान किया। चुनाव के दौरान शांतिपूर्ण और स्वच्छ माहौल में वोटिंग को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं, जिसको लेकर उत्तराखंड पुलिस ने सुरक्षा बलों के साथ फ्लैग मार्च किया |

संवेदनशील क्षेत्रों में किया फ्लैग मार्च

इस दौरान आमजन से 19 अप्रैल को अधिक से अधिक संख्या में अपने अपने पोलिंग बूथों पर जाकर मतदान करने की अपील की। फ्लैग मार्च का नेतृत्व कर रहे सीओ डोईवाला अभिनव चौधरी ने बताया की फ्लैग मार्च में शामिल उत्तराखंड पुलिस और पैरामिलेट्री फोर्स के द्वारा डोईवाला तहसील के संवेदनशील क्षेत्रों में फ्लैग मार्च किया गया, ताकि लोकसभा चुनाव 2024 के निर्वाचन की प्रक्रिया शांति पूर्वक सम्पन्न हो और लोग बिना किसी भय के अपना वोट डाल सकें।

About Post Author