उत्तराखंड: सड़क के डामरीकरण का कार्य शुरू होने से क्षेत्रीय लोगों में खुशी की लहर, विधायक और ग्राम प्रधान ने किया भूमि पूजन

रिपोर्ट – राजकुमार अग्रवाल 

उत्तराखंड – डोईवाला ब्लॉक की बड़कोट ग्राम पंचायत क्षेत्र अंतर्गत झीलवाला गांव में लोगों का 40 साल का इंतजार आज उस समय खत्म हो गया, जब डोईवाला के विधायक बृजभूषण गैरोला और ग्राम पंचायत सरिता देवी ने सिंचाई विभाग द्वारा बनाई जा रही सड़क निर्माण का उद्घाटन किया।


बता दें कि झील वाला गांव में शासन से 4 करोड़ 19 लाख रुपए का बजट मिलते ही सिंचाई विभाग ने अंडर ग्राउंड नहर और सड़क निर्माण का कार्य आज से शुरू कराया। ग्राम पंचायत के सामाजिक कार्यकर्ता अनिल कुमार, और झील वाला के लोगों ने सड़क निर्माण के लिए धामी सरकार के साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री, विधायक और क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों को धन्यवाद दिया।

सड़क निर्माण का शुभारंभ करते हुए विधायक बृजभूषण गैरोला ने कहा कि अब इस सड़क के निर्माण से क्षेत्र के लोगों की राह आसान होगी।

सिंचाई विभाग के सहायक अभियंता अभिनव नोटियाल ने जानकारी देते हुए बताया कि झील वाला नहर को शिफ्ट कर भूमिगत करने एवं नहर सेवा मार्ग के चौड़ीकरण व सुधारणीकरण के साथ 1400 मीटर सड़क का निर्माण शुरू किया गया है, जोकि 6 माह के भीतर निर्माण दाई संस्था को उचित गुणवत्ता के साथ पूरा करना हैं।

About Post Author