मंत्री जी भूले आदर्श चुनाव आचार संहिता के नियम

उत्तर प्रदेश, आगरा। ताजनगरी आगरा में थाना ताजगंज क्षेत्र के मारुति सिटी क्षेत्र के निवासियों द्वारा पिछले कई दिनों से सड़क निर्माण न होने की वजह से चुनाव वहिष्कार का एलान कर दिया था,जिसके बाद जनता की आवाज सरकार के कानों तक पहुंची औऱ सरकार की ओर से आगरा के प्रभारी मंत्री  और प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री ए के शर्मा वहां के स्थानीय निवासियों से मिलने पहुंचे,लेकिन आगरा के प्रभारी मंत्री और प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ए के शर्मा ने यहाँ जनता की समस्याओं को सुनने के बाद भाजपा से आगरा के मेयर और वार्ड प्रत्याशी के पक्ष में वोट की अपील करते नजर आए वह भी तब जब चुनाव प्रचार का समय समाप्त हो चुका था।

जिसके चलते स्थानीय निवासियों ने ए के शर्मा का विरोध करते हुए रोड नही तो वोट नही के नारे लगाना शुरू कर दिया,जिसके बाद प्रभारी मंत्री ने लोगो को उनकी समस्याओं का चुनाव आचार संहिता समाप्त होने के बाद निराकरण कराने का आश्वाशन दिया।

वही दूसरी ओर जनता का कहना है कि मंत्री जी ने हमेशा की तरह जैसे और नेताओं ने हमे पिछले कई वर्षों से आश्वाशन दिया है वैसे ही आश्वाशन देकर चले गए है।लेकिन जनता का कहना था कि जब तक रोड नही तब तक वोट नही।

About Post Author