रायबरेली : सड़क हादसे में जवान की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

रिपोर्ट– मनीष अवस्थी

रायबरेली। रायबरेली के ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के पटेरवा चौराहे पर आज उस वक्त हड़कंप मच गया जब तेज रफ्तार जा रही एक एक्स्युवी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पुलिया से टकराकर पलट गई। कार पलटने से कार सवार सेना के जवान समेत दो लोग घायल हो गये। राहगीरों की सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने जवान को मृत घोषित कर दिया. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दरअसल आपको बता दें कि पूरे चक मजरे खरौली गाँव के रहने वाले कंचन यादव 23 वर्ष पुत्र प्रेमचंद्र भारतीय सेना में तैनात था। जो आज करीब 4 बजे के लगभग एसयूवी कार से पड़ोस के गांव पूरे पदुम निवासी विजय कुमार को लेकर अपनी बुआ के घर तरैया मजरे रोहनियां गाँव जा रहा था। तभी ऊंचाहार सलोन मार्ग पर पटेरवा तिराहे के पास कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पुलिया से टकराकर पलट गई। जिससे कार सवार दोनों लोग घायल हो गये। राहगीरों की सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने कंचन यादव को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है।
मृतक के चाचा रणजीत ने बताया कि कंचन अपनी माँ बाप का इकलौता बेटा था और और उसके पिता भी रिटायर्ड सैनिक है, वो करीबन 3 वर्ष पूर्व भारतीय सेना में भर्ती हुआ था और वर्तमान में उसकी तैनाती पंजाब प्रांत के फरीदपुर में थी। तीन दिन पूर्व वो छुट्टी पर घर आया था और उसकी शादी पिछले वर्ष नवम्बर माह में हुई थी। वहीं इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। सीएचसी में तैनात डॉक्टर महमूद अख्तर ने बताया कि मृत अवस्था में सैनिक को सीएचसी लाया गया था।

About Post Author