ग्रेटर नोएडा में एक मकान से चार शव बरामद, पुलिस को दम घुटने से मौत होने का संदेह

रिपोर्ट – मुनेन्द्र शर्मा

ग्रेटर नोएडा – उत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र के तुस्याना गांव में पुलिस को शुक्रवार को एक मकान में रहने वाले दो युवकों और दो महिलाओं के शव बरामद हुए। पुलिस को संदेह है कि उनकी मौत को दो दिन हो गए हैं और चारों की मौत दम घुटने से हुई है। ये सभी लोग हाथरस के समीप सिकंदरा के निवासी बताये जा रहे हैं, ये सभी लोग ग्रेटर नोएडा में किराये के मकान में रहा करते थे|

कमरे का दरवाजा अंदर से था बंद 
आपको बता दें शुक्रवार रात को थाना ईकोटेक -3 पुलिस को सूचना मिली कि तुस्याना गांव के एक कमरे से बदबू आ रही है। अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची| पुलिस को कमरे का दरवाजा अंदर से बंद मिला, पुलिस ने जब कमरे का दरवाजा खोला तो उसके अंदर चारों के शव मिले।

सभी लोग एक छोटे से कमरे में रहते थे

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान चंद्रेश पुत्र पप्पू सिंह, राजेश पुत्र पप्पू सिंह, निशा पत्नी चंद्रेश और बबली पुत्री पप्पू सिंह निवासी सराय सिकंदराराव जनपद हाथरस के रूप में हुई है। अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि सभी लोग एक छोटे से कमरे में रहते थे और चंद्रेश पराठे की दुकान लगाता था। उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर आलू उबालने के लिए बड़ा भगोना मिला है और गैस जली हुई थी।

ऑक्सीजन की कमी हुई और चारों की मौत 

अधिकारी ने बताया कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि गैस के जलने से कमरे में ऑक्सीजन की कमी हो गई और चारों की दम घुटने से मौत हो गई। डीसीपी ने बताया कि चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। उन्होंने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण स्पष्ट हो पाएगा।

About Post Author