शराब के नशे में बैंक कर्मचारी ने की पत्नी की हत्या, ससुर को दी आत्महत्या कर लेने की सूचना

रिपोर्ट – कुलदीप कुमार 

उत्तर प्रदेश – पीलीभीत के सुनगढ़ी थाना क्षेत्र में एक बैंक कर्मचारी ने अपनी पत्नी की पीट-पीट कर हत्या कर दी हत्या की वजह नशा और दहेज प्रताड़ना बताई जा रही है। हत्या करने के बाद में हत्यारे पति ने अपने ससुर को आत्महत्या कर लेने की सूचना दे दी | सूचना पर जब मृतिका के पिता घटनास्थल पर पहुंचे तो हत्या की जानकारी हुई | इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने लेकर मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं मृतका के पिता की ओर से थाना सुनगढ़ी में पति समेत तीन लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है।

 

कहासुनी होने पर पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

दरअसल पीलीभीत के सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के कुंवरगढ़ मोहल्ले में शाहजहांपुर का एक बैंक कर्मचारी रोहित अपनी पत्नी के साथ किराए पर रहता था। अचानक किसी बात को लेकर रोहित की अपनी पत्नी से कहा सुनी हो गई और शराब के नशे में रोहित ने अपनी पत्नी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं हत्या के बाद रोहित ने ससुराल वालों को फोन करके अपनी पत्नी की आत्महत्या करने की सूचना भी दे दी और सूचना मिलने के बाद जब ससुराल पक्ष के लोग घटनास्थल पर पहुंचे तो वहां उसकी पत्नी का शव पड़ा मिला और पास में ही रोहित शराब के नशे में धुत बैठा हुआ था।

 

पुलिस के पहुँचते आरोपी पति फरार

ससुराल वालों ने जब रोहित से उसकी पत्नी के मौत का कारण पूछा तो उसने फांसी लगा लेने की बात कही जबकि पत्नि शालिनी के शरीर पर चोटों के निशान थे। ससुराल वालों ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी,जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची आरोपी पति फरार हो गया। हालांकि पुलिस टीम और फोरेंसिक एक्सपर्ट टीम मौके पर जांच में जुटी है साथ ही पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और ससुराल वालों की तहरीर के आधार पर पति समेत तीन लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है| पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होने की बात कही जा रही है।

 

About Post Author