प्यार, ब्लैकमेल और कत्ल : 9 महीने बाद मिला प्रेमी का कंकाल

नोएडा, दर्शकों के अप्रतिम प्रेम एवं पाठकों की अत्याधिक मांग पर के न्यूज इंडिया पर सनसनीखेज मामलों के खुलासे का सिलसिला लगातार जारी है, आज लेकर चलते हैं आपको यूपी की शान नोएडा जहां एक प्रेमिका ने ही अपने प्रेमी को घर बुलाकर मरवा डाला. मामला नोएडा के हैबत पुर गांव का है जहां एक नर कंकाल मिलने के बाद 9 महीने पहले लापता हुए एक युवक की हत्या का खुलासा हो गया।। उल्लेखनीय है कि प्रेमिका ने घर बुलाकर प्रेमी की हत्या करा दी थी ।

अंतरंग पलों की वीडियो बनाकर प्रेमी करने लगा था ब्लैकमेल
पूरा मामला लव, सेक्स और धोखा थीम पर आधारित है जहां एक साथ पढ़ाई कर रहे नेहा और रंजीत की दोस्ती जब प्यार में तब्दील हुई तो घरवालों की बंदिश ने नेहा को रंजीत से दूर कर दिया लेकिन रंजीत ने पहले से ही बनाई हुई न्यूड वीडियो और अश्लील फोटों को नेहा के घरवालों को भेजकर बदनामी का डर दिखाकर कहीं ओर शादी करने से रोकना शुरु कर दिया, बताया जा रहा है कि इससे परेशान होकर नेहा के परिजनों ने रंजीत की हत्या का फुल प्रूफ प्लान बनाया

बुलाती है मगर जाने का नही डायलॉग हुआ चरितार्थ

आपने सुना तो होगा कि बुलाती है मगर जाने का नही लेकिन मजाक मजाक में बनाये गये इस चेतावनी नुमा फिल्मी डायलॉग ने साबित कर दिया है कि अवैध संबंधों में अक्सर प्रेमी या प्रेमिका की जान क्यू जाती है।। दरअसल एडीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि नवंबर 2022 में गुड्डू नामक युवक ने हैबतपुर में रहने वाले अपने भाई रंजीत कनौजिया के लापता होने की रिपोर्ट थाना बिसरख में दर्ज कराई थी। इस मामले की पुलिस जांच पड़ताल कर रही थी। जांच पड़ताल के दौरान पता चला कि रंजीत के प्रेम संबंध बम्हेटा में रहने वाली नेहा नामक युवती के साथ थे। लापता होने से पहले रंजीत अपनी प्रेमिका नेहा के घर गया था। इसके बाद उसका पता नहीं चला।

प्रेमिका ने फोन कर बुलाया और घर वालों ने कर दी हत्या
एडीसीपी ने बताया कि शक के आधार पर थाना प्रभारी अनिल कुमार राजपूत ने नेहा व उसके परिजनों से पूछताछ की तो इस सारे मामले का खुलासा हुआ। नेहा ने बताया कि रंजीत ने उसके कुछ न्यूड फोटो व अश्लील वीडियो बना रखे थे जिन्हें वह अक्सर वायरल करने की धमकी देता था। रंजीत शराब के नशे में कभी भी उसके घर पहुंचकर हंगामा करता था। इस बात से आजिज आकर उसने तमाम बातें अपने परिजनों को बताई जिसके बाद उसे ठिकाने लगाने का प्लान बनाया गया। पूर्व निर्धारित योजना के तहत नेहा ने 13 जून 2022 को रंजीत को अपने घर बुलाया। शराब के नशे में घर पहुंचे रंजीत को नेहा के भाई शुभम दुबे, पिता राम बाबू, मां मीना व मामा मनीष ने दबोच लिया और उसका गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद रंजीत के शव को चिपयाना गांव के एक पोखर (झोड़) में फेंक दिया। एडीसीपी ने बताया कि गत दिनों चिपयाना गांव के जंगल से बरामद हुआ कंकाल रंजीत का ही है। पकड़े गए आरोपियों ने रंजीत की हत्या करना कबूल कर लिया है।

कंकाल का डीएनए का परिजनों से कराया जाएगा मिलान
चिपियाना गांव के पोखर से मिला नर कंकाल की शिनाख्त करना पुलिस के लिए खासा चुनौती भरा था। इस दौरान बिसरख पुलिस को मुखबिर से इनपुट मिला कि संभवत: नर कंकाल करीब 9 माह पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए रंजीत का हो सकता है। संदेह के आधार पर पुलिस ने जब मामले की गहनता से पड़ताल की तो इस पूरे ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा हुआ और पुलिस ने आरोपियों को दबोच लिया। पुलिस का कहना है कि बरामद नर कंकाल का डीएनए गुड्डू से मैच कराया जाएगा।

पढ़ाई के दौरान परवान चढ़ी दोस्ती
मूल रूप से सीतामढ़ी बिहार के रहने वाले रामबाबू का पूरा परिवार कई वर्षों से बम्हेटा गांव में रह रहा था। रामबाबू की पुत्री नेहा व राजीव कनौजिया एक साथ पढ़ते थे। पढ़ाई के दौरान दोनों के बीच प्रेम परवान चढ़ा और दोनों की नज़दीकियां लगातार बढ़ती चली गई। इस दौरान रंजीत ने नेहा के न्यूड फोटो खींच लिए और अश्लील वीडियो बना ली। अश्लील वीडियो व फोटो को वायरल करने का भय दिखाकर रंजीत अक्सर नेहा को धमकी देता रहा था। परिवार की बदनामी के भय से रामबाबू व उसके परिजनों ने रंजीत को ठिकाने लगाने का फुल प्रूफ प्लान बना कर उसकी हत्या कर दी। पूछताछ के दौरान परिजनों ने पुलिस को भी गुमराह करने का पूरा प्रयास किया। रामबाबू व उसके परिजनों ने यह तो कबूल किया कि 13 जून को रंजीत उनके घर आया था लेकिन कुछ देर रुकने के बाद वह चला गया था।

About Post Author