मेरठ: छात्रा से रेप करने वाले प्रिंसिपल की फांसी की मांग को लेकर पंजाबी समाज ने खोला मोर्चा

मेरठ: मेरठ हस्तिनापुर क्षेत्र में स्कूल के प्रिंसिपल द्वारा छात्रा से किए गए रेप के मामले में आन पंजाबी समाज के लोग एडीजी आफिस पहुंचे, एडीजी नही मिलेने पर सभी एसपी देहात केशव कुमार से मिले। जहां उन्होंने आरोपी के खिलाफ कड़ी पैरवी करते हुए उसे फांसी की सजा दिलाए जाने की मांग की। एसपी देहात ने पूरे मामले में कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है।गौरतलब है कि हस्तिनापुर क्षेत्र में स्थित राजकीय इंटर कॉलेज का प्रिंसिपल धनपाल कुछ दिन पहले कॉलेज की सात छात्राओं को वृंदावन में टूर के लिए लेकर गया था। आरोप है कि इसी दौरान प्रिंसिपल धनपाल ने 15 वर्षीय एक छात्रा को अपनी महिला मित्र की मदद से नशा देकर छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

घर वापस लौटने पर छात्रा लोक-लाज के डर से चुप बैठी रही। लेकिन जब छात्रा की हालत बिगड़ी तो उसने परिवार के लोगों को सच्चाई बता दी।इस मामले में आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस उसे जेल भेज चुकी है। इसी मामले को लेकर संयुक्त पंजाबी संघ के बैनर तले सरदार मनमोहन सिंह आहूजा और सुनील वाधवा के नेतृत्व में पंजाबी समाज के दर्जनों लोग पहले एडीजी और फिर एसपी देहात से मिले। जहां उन्होंने पंजाबी समाज की छात्रा के साथ हुई दरिंदगी को लेकर कड़ा रोष जाहिर किया। इसी के साथ पुलिस से इस मामले में कड़ी पैरवी करते हुए आरोपी को जल्द से जल्द फांसी की सजा दिलाए जाने की मांग की। सुनील वाधवा ने बताया कि एसपी देहात ने इस मामले में खुद मॉनिटरिंग करते हुए आरोपी पर जल्द ही कड़ी से कड़ी कार्यवाही का दावा किया है।

ये भी पढ़ें-यूपी निकाय चुनाव: हाईकोर्ट में निकाय चुनावों में ओबीसी आरक्षण मामले की सुनवाई टली, 22 दिसंबर को फिर होगी सुनवाई