अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा को UP STF ने किया गिरफ्तार,पुलिस ने जारी किया बयान

KNEWS DESK…अतीक अहमद और अशरफ के खास रहे वकील विजय मिश्रा को UP  में प्रयागराज पुलिस ने STF की मदद से अरेस्ट कर लिया गया है। UP पुलिस ने विजय मिश्रा की अरेस्ट होने की पुष्टि की है। पुलिस ने एक बयान जारी कर कहा है कि विजय मिश्रा को उमेश पाल हत्याकांड के मामले में लखनऊ से गिरफ्तार किया गया है।

आपको बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड के मामले में UP STF ने प्रयागराज पुलिस की मदद से माफिया अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है। विजय मिश्रा को खान सौलत हनीफ के बयान और मोबाइल डिटेल के आधार पर गिरफ्तारी हुई है। विजय मिश्रा पर उमेश पाल हत्याकांड की साजिश रचने और लोकेशन देने का आरोप है। इसके साथ ही उमेश पाल हत्याकांड की साजिश रचने के दौरान बरेली जेल में बंद अतीक अहमद और भाई अशरफ के लगातार संपर्क में रहने का भी खुलासा हुआ है। आरोपी वकील विजय मिश्रा अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ के नजदीक रहा है।

जानकारी के लिए बता दें कि वकील विजय मिश्रा गांव ककरा थाना सराय इनायत गंगानगर कमिश्नरेट प्रयागराज का रहने वाला है। उमेश पाल हत्याकांड में उसके खिलाफ धूमनगंज थाने में मु0अ0सं0 114/23 दर्ज है। उसके खिलाफ IPC की धारा 147/148/149/302/307/506/34/120B  व 3 विस्फोटक पदार्थ अधिनियम व 7 CLA ACT व 3(2)V SC/ST एक्ट के तहत मामला दर्ज है।

 

हयात होटल में महिला के साथ था रुका

मिली जानकारी को अनुसार लखनऊ के हयात होटल से विजय मिश्रा को अरेस्ट किया गया है। वहां विजय मिश्रा किसी महिला के साथ रुका हुआ था। ये महिला कौन थी । अभी तक इसका पता नही चल पाया है। हालांकि अनुमान यह लगाया जा रहा है कि ये महिला भी अतीक अहमद के संपर्क में थी। कहा जा रहा है कि उमेश पाल हत्याकांड में उम्रकैद होने के बाद अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा खान सौलत हनीफ के बयान के बाद उसको पकड़ा गया है।

 

About Post Author