एक तरफ मां बेटी जल रही थी वहीं दूसरी ओर DM साहिबा नाच रही थी, वीडियो हुआ वायरल..

कानपुर देहात में अतिक्रमण हटाने के दौरान आग लगने से मां बेटी की जलकर मौत हो गई. इस मामले को लेकर अब जमकर राजनीति हो रही है. सरकार पर विपक्ष के लोग हमलावर हैं तो वहीं कानपुर देहात के प्रशासन के रवैये पर भी सवाल उठाये जा रहे हैं. एक तरफ जहां जलकर मां बेटी की मौत हुई है, बवाल मचा है तो वहीं इसी बीच सोशल मीडिया पर कानपुर देहात के डीएम का डांस करने का वीडियो वायरल हो रहा है.

पिछले कुछ दिनों से कानपुर देहात महोत्सव  चल रहा था. 13 फरवरी को महोत्सव का आखिरी दिन था. डीएम नेहा जैन (DM Neha Jain) भी इस कार्यक्रम में शामिल हुईं थी। इस दौरान डीएम नेहा जैन स्टेज पर डांस भी करती दिखाई दे रही हैं। नेहा जैन के डांस का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कानपुर देहात में हुई घटना के बाद सोशल मीडिया पर लोगों को डीएम के डांस का यह वीडियो रास नहीं आ रहा है और लोग उनकी खूब आलोचना कर रहे हैं.

@suraj_livee यूजर ने वीडियो शेयर कर लिखा कि पीड़ित परिजन DM पर साजिश में शामिल होने का आरोप लगा रहे हैं. दावा है कि परिवार DM से मिला था, उनको मैडम ने भगा दिया था. आखिर में मां-बेटी ज़िंदा जलने पर मजबूर हो गईं @Arvinds15582477 यूजर ने लिखा किदेहात में जब मां और बेटी जलकर मर रहीं थीं, तब कलेक्टर साहिबा डांस कर रहीं थीं. कलेक्टर नेहा जैन ने मामले में संवेदनशीलता नहीं दिखाई, प्रशासन का बेहद शर्मनाक चेहरा है.

एक यूजर ने लिखा कि एक परिवार जलकर तहस-नहस हो गया, उनका आशियाना उजड़ गया. मां बेटी की मौत हुई और बेशर्म ब्यूरोक्रेट्स नाच गाने में मस्त हैं. @MamtaTripathi80 यूजर ने लिखा कि प्रतिभावान कलेक्टर हैं कानपुर देहात की नेहा जैन! जितनी लचक इस वीडियो में दिख रही है, काश उतनी लचक मां बेटी से मिलने के दौरान दिखाई होती तो दोनों ज़िन्दा होतीं. प्रमिला ने मरने से पहले बोला है कि डीएम मैडम ने डांट कर भगा दिया था और कप्तान ने भी. नाचिए लोकतंत्र है.

 

About Post Author