कानपुर: सपा विधायक इरफान सोलंकी और अखिलेश यादव की कड़ी निगरानी में होगी मुलाकात, तैयारियां तेज

कानपुर:फर्जी आधार कार्ड और आगजनी के मामले में कानपुर जेल में सपा विधायक इऱफान सोलंकी से मिलने के लिए 20 दिसम्बर को अखिलेश यादव आ रहे हैं। अखिलेश यादव एक घंटे 15 मिनट तक इरफान सोलंकी से जेल में मुलाकात करेंगे। सपा अध्यक्ष के आगमन को लेकर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था होंग। जेल के अंदर 10 सिपाही और डिप्टी जेलर की निगरानी पर अखिलेश विधायक सोलंकी से मुलाकात करेंगे।
जानकारी के मुताबिक पहले दोंनो लोगों की मुलाक़ात जेलर रूम में कराने के तैयारी थी लेकिन वहां पर पर्याप्त फोर्स न लग पाने के कारण उसको रद्द कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक अखिलेश और इरफान की मुलाक़ात के लिए जेल में एक कमरे को मिलाई घर बनाया जाएगा और उसमें ही दोनों की मुलाकात कराई जाएगी।

बैरक में कर दिए जाएंगे सभी बंदी

कानपुर: सपा विधायक इरफान सोलंकी और अखिलेश यादव की कड़ी निगरानी में होगी मुलाकात, तैयारियां तेज

 

बता दें कि अखिलेश यादव जैसे ही जेल में दाखिल होकर मिलाई घर में जाएंगे उस समय उनके साथ में विधायक के अलावा अन्य कोई बंदी नहीं भटक सकेगा। सुरक्षा के लिहाज से सभी को उनके बैरकों में कर दिया जाएगा।
सड़क मार्ग से आएंगे सपा प्रमुख अफिलेश यादव
बता दें कि सपा मुखिया अखिलेश यादव कानपुर आने वाले हैं। वह जिला जेल में बंद विधायक इरफान सोलंकी से मुलाकात करेंगे। इसे लेकर खुफिया और पुलिस अलर्ट मोड में हैं।
ये भी पढ़ें-कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने किया बीजेपी पर वार, गैरसेण विधानसभा सत्र और विधानसभा नियुक्तियों पर बीजेपी को घेरा