झांसी : नवविवाहिता ने घर के अंदर चुड़ैल के कहने पर लगाई आग, उपचार के दौरान हुई मौत

झांसी। झांसी के टहरौली थाना क्षेत्र के ग्राम भटपुरा में संदिग्ध अवस्था में नवविवाहिता ने बीती 22 जुलाई को आग लगाई ली। नवविवाहिता के ससुरालियों ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया था। जहां पर उपचार के दौरान आज महिला की मौत हो गई है। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी।

दरअसल आपको बता दें कि झांसी के टहरौली थाना क्षेत्र के ग्राम भटपुरा के रहने वाले नवल किशोर की शादी 1 महीने पहले शिवानी के साथ हुई थी। शिवानी ने 22 जुलाई को खुद को घर में आग लगा ली थी जिसकी उपचार के दौरान आज यानी 26 जुलाई को मौत हो गई है। तो वहीं मृतिका के परिवार के लोगों का कहना है कि शिवानी पर भूत प्रेत का साया था। चुड़ैल के कहने पर ही उसने खुद को आग लगा ली थी। यह बात मृतिका शिवानी के एक रिश्तेदार के द्वारा बताया गया है।

जानकारी के लिए बता दें कि झांसी SP सिटी ज्ञानेंद्र कुमार के द्वारा बताया गया है कि 22 जुलाई को नवविवाहिता शिवानी ने अपने घर के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में आग लगा ली थी। जिसके बाद उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज लाया गया जहां शिवानी की आज उपचार के दौरान मौत हो गई। एसपी सिटी ने आगे बताया कि मामले की जांच की जा रही है। अगर मृतिका शिवानी के मायके पक्ष की तरफ से तहरीर दी जाती है तो अग्रिम कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें… चारपाई के नीचे रातभर बैठा रहा मगरमच्छ, परिवार के लोगों के उड़े होश

About Post Author