चारपाई के नीचे रातभर बैठा रहा मगरमच्छ, परिवार के लोगों के उड़े होश

KNEWS DESK… UP के लखीमपुर खीरी में एक युवक के घर के अन्दर कमरे में रातभर मगरमच्छ बैठा रहा. सुबह जब युवक सो कर उठा तो मगरमच्छ को देखते ही चिल्ला पड़ा। घर में दहशत का माहौल हो गया और अपनी जान बचा भाग गये। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची।

आपको बता दें कि बारिश होने के कारण शारदा नदी में इन दिनों बाढ़ आ गई है। UP के लखीमपुर खीरी में भीरा थाना क्षेत्र के फुटहा गांव में लाला राम चारपाई पर सोते रहे। जब सुबह वह सो कर उठे तो उन्होंने अपनी चारपाई के नीचे मगरमच्छ बैठा देखा। इसके बाद लाला राम जोर जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया। जिसके बाद घर के लोग अपनी जान बचाकर भागे और जानकारी मिलते ही मौके पर  ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। इसके बाद सूचना वन टीम को दी गई। वन टीम मौके पर नहीं पहुंची इससे पहले ही लोगों ने मगरमच्छ को बोरे में भर कर शारदा नदी में छोड़ दिया है।

ग्रामीणों ने खुद मगरमच्छ को शारदा नदी में छोड़ा

जानकारी के लिए बता दें कि गांव के लोगो ने मामले की सूचना वन विभाग और 112 नंबर  पुलिस को दी है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है और वन विभाग के अधिकारी व कर्मचारी मौके पर जब तक पहुंचते तब तक गांव के लोगो ने करीब डेढ़ घंटे के काफी प्रयास के बाद मगरमच्छ को रस्सी से बांधकर उसे बोरे में भरकर उसे ले जाकर शारदा नदी में छोड़ दिया है।

About Post Author