अमरोहा में थ्रेसर मशीन की कपलिंग की चपेट में आने से महिला की कट कर हुई मौत

रिपोर्ट:शीरब चौधरी 

अमरोहा:थ्रेसर मशीन की कपलिंग की चपेट में आकर महिला की दर्दनाक मौत,शव के हुए कई टुकड़े, परिवार में कोहराम.

उत्तर प्रदेश के अमरोहा के आदमपुर थाना क्षेत्र के कोकापुर गांव में गेहूं निकालते समय थ्रेसर मशीन की कपलिंग की चपेट में आने से महिला की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, उसका शव कई टुकड़ों में हो गया। महिला की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया.

मशीन की चपेट में आने से हुई मौत

गुरुवार की रात्रि आदमपुर थाना क्षेत्र के गांव कोकापुर निवासी 45 वर्षीय रामेश्वरी पत्नी मुंशी सिंह के खेत पर गेहूं निकाले जा रहे थे। महिला गेहूं निकालने की मशीन पर सहयोग कर गेहूं हटा रही थी। इसी दौरान अचानक महिला थ्रेशर मशीन की कपलिंग की चपेट में आ गई और देखते ही देखते उसका शरीर के कई टुकड़े हो गए। वहीं दर्दनाक मौत का हाल देख परिजनों में कोहराम मच गया। आनन-फानन में थ्रेसर मशीन को बंद कराकर क्षत-विक्षत हुआ महिला का शव एकत्रित कर परिजन घर ले आए। गुरुवार की सुबह को महिला के क्षत-विक्षत हुए शव को परिजनों ने बिना किसी कार्रवाई के ही गंगा घाट पर ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिया। वहीं,महिला की दर्दनाक मौत होने से परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक महिला अपने पीछे तीन पुत्र एक पुत्री को रोते बिलखते छोड़ गई है।

थानाध्यक्ष ने बताया

मामलें में आदमपुर थानाध्यक्ष वरुण कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी संज्ञान में नहीं है। अगर तहरीर प्राप्त होती है तो जांच पड़ताल कराई जाएगी.

About Post Author