डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कौशांबी से विपक्ष पर बरसे

उत्तर प्रदेश,कौशांबी।  डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कौशांबी में चुनावी जनसभा को सम्बोधित कर जनता से पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान करने की अपील। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने विपक्षी पार्टियों  पर कसा तंज। साथ ही उन्होंने नगर पालिका परिषद के चुनाव को लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं में भरा जोश।

दरअसल आपको बता दें कि यूपी नगर निकाय चुनाव अब अंतिम पड़ाव आ पहुंचा है तो वहीं दूसरी तरफ सभी राजनीतिक पार्टियां अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए पूरी दमखम के साथ चुनावी सभाएं आयोजित कर रही हैं, भाजपा भी इसी कड़ी में पूरी ताकत के साथ अपने प्रत्याशियों के लिए चुनावी मैदान में उतर आई है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य मीडिया से बात करते हुए देश के नगर निगम के चुनाव में प्रदेश के निकाय चुनाव में भाजपा का प्रदर्शन सदैव अच्छा रहा है लेकिन इस बार सबसे बेहतर रहने वाला है जनता ने जान लिया है मान लिया है सपा मतलब गुंडागर्दी भ्रष्टाचार बसपा और कांग्रेस का कहीं अता पता नहीं है इसमें भाजपा विकास बाकी दालों का साथ माने बर्बादी इसलिए भाजपा चुनने का काम किया है किस से जनता की अपील कर रहा हूं और कार्यकर्ताओं का आवाहन कर रहा हूं।

मुख्तार अंसारी के 10 साल सजा और 500000 के जुर्माने के सवाल पर बोले 

जो भी सजा हुई है माननीय न्यायालय के आदेश का स्वागत करता हूं। लेकिन ऐसे अपराधियों को सजा कम है।

सांसद बृजभूषण पर मुकदमा दर्ज होने पर बोले

जो मुकदमा दर्ज होगा कोर्ट कार्रवाई करेगी जो विवेचक है वह विवेचना करेंगे लेकिन जो गलत होता है।उसके खिलाफ कार्पवाई की जाती है। जो उसमें इतनी बड़ी घटनाओं सब दोषी हैं, एक विधायक की हत्या अभियुक्त हैं विश्व हिंदू परिषद केंद्रीय के कोषाध्यक्ष रहे हुड्डा जी के हत्या के दोषी है और विभिन्न प्रकार के अपराधों के दोषी हैं तो उसमें सजा हुई है उसका स्वागत करता हूं मुझे लगता है कि इनको और कठोर की सजा की जरूरत थी।

प्रियंका गांधी पहलवानों से मिलने गई जंतर मंतर के सवाल पर बोले

मुद्दा विहीन कांग्रेश सत्ता विहीन कांग्रेश भविष्य के लिए उनके पास कोई नीति नहीं नेता नहीं कांग्रेश अंधकार मैं डूबती जा रही है जो कांग्रेस पार्टी कभी इस पूरे देश में शासन करती थी अभी कुछ राज्यों तक सीमट तक रह गई है और आने वाले समय में जिन राज्यों में चुनाव होंगे वहां भी कांग्रेश लोग विदाई की तैयारी करके रखे हुए हैं और लोकसभा में उत्तर प्रदेश से 80 देश मे 400 पार फिर से मोदी सरकार।

About Post Author