प्रयागराज से सीएम योगी ने साधा विपक्ष पर निशाना

उत्तर प्रदेश, प्रयागराज। सीएम योगी ने प्रयागराज से चुनावी सभा को किय सम्बोधित। जनता को सम्बोधित करते हुए सीएम योगी ने पार्टी के प्रत्याशियों के लिए मतदान करने की अपील की तो वहीं पर विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि यह प्रयागराज की भूमि है,अत्याचार को बर्दाशत नहीं करती है। क्योंकि यह प्रकृति से जुड़ी हुई है। प्रकृति किसी को माफ नहीं करती है। प्रकृति न्याय अवश्य करती है। माफिया अतीक अहमद व उसके भाई अशरफ का बिना नाम लिए ही कहा कि जो जैसा करता है,उसको वैसा ही फल मिलता है। जिन लोगों ने भी अन्याय किया था प्रकृति ने न्याय कर दिया है।

दरअसल आपको बता दें कि नगर निकाय चुनाव अंतिम पड़ाव पर आ चुका है। जिसके चलते राजनीतिक पार्टियों का स्टार प्रचारक व कार्यकर्ता भी बहुत ही तेजी के चुनावी जनसभाएं कर जनता के साधने का प्रयास कर रहे हैं। आज इसी कड़ी में सीएम योगी भी प्रयागराज में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करने के लिए पहुंचे। सीएम योगी ने प्रयागराज पहुंचकर जनसभा को सम्बोधित करते हुए जनता से पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान करने अपील करते विपक्ष पर बोला हमला।

सीएम योगी ने कहा कि कुछ लोगों ने प्रयागराज की धरती को अन्याय और अत्याचार का केंद्र बना दिया था, लेकिन यह धरती सबका हिसाब बराबर करके रख देती है। कहा कि प्रकृति न अन्याय करती है न ही अन्याय और अत्याचार बर्दाश्त करती है। तुलसीदास ने रामचरित मानस में लिखा है जो जैसा कर्म करता है उसको वैसा ही फल मिलता है।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि प्रयागराज में भाजपा ने सामान्य कार्यकर्ता को महापौर का प्रत्याशी बनाया है। भाजपा नए कार्यकर्ताओं को जोड़ने की पार्टी है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में विश्व में भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है। कहा कि उत्तर प्रदेश कि पहचान कट्टे से नहीं आईटी स्किल के रूप में जानी जाएगी। 2025 का कुंभ ऐतिहासिक होगा। स्वच्छ, सुंदर और सुरक्षित होगा। इसके लिए अभी से लगना होगा।

सीएम योगी ने कहा कि चार करोड़ लोगों को आवास, आठ करोड़ लोगों को उज्ज्वला योजना का लाभ मिला है। 220 करोड़ लोगों को कोरोना का टीका मुफ्त में लगाया गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है। भाजपा का मतलब सबका साथ और सबका विकास। भाजपा सरकार में बिना भेदभाव के सबका विकास किया जा रहा है।

सीएम योगी ने गिनाईं सरकार योजनाएं

सीएम योगी ने सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को गिनाया।  जनधन योजना, स्वरोजगार, कौशल विकास योजना, मुफ्त अनाज और किसान सम्मान निधि आदि योजनाओं को गिनाया। साथ ही भाजपा के प्रत्याशी गणेश केसरवानी की मंच से तारफी की। कहा कि गणेश एक सामान्य कार्यकर्ता है। पार्टी ने जमीनी कार्यकर्ता को चुनाव में उम्मीदवार बनाया है।

प्रयागराज में चुनावी जनसभा में प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह, सांसद रीता बहुगुणा जोशी, सांसद केशरी देवी पटेल और सांसद विनोद सोनकर मंच पर पहुंच गए हैं। मंच पर पूर्व मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह, पूर्व महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी शहर उत्तरी विधायक हर्षवर्धन समेत प्रयागराज के सभी विधायक मौजूद हैं।

About Post Author