निकाय चुनाव में प्रत्याशियों ने अंतिम दिन कराया नामांकन

शुक्लागंज, उन्नाव। रिपोर्ट: द्विजेन्द्र मिश्रा नगर निकाय चुनाव की आगाज होते ही नगर से पालिकाध्यक्ष और सभासद का चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली थी। रविवार को प्रमुख पार्टियों ने अपने प्रत्याशियों के नाम घोषित किया। जिसके बाद सोमवार को अधिकांश प्रत्याशियों ने अपने समर्थकों के साथ नामांकन कराया।


भाजपा ने रंजना गुप्ता पर दोबारा भरोसा जताते हुये पार्टी से टिकट दिया था। जहां उन्होंने सोमवार को दुर्गा मंदिर पहुंची और पूजा अर्चना की। जिसके बाद समर्थकों के साथ वह जिला मुख्यालय नामांकन के लिये रवाना हुई।

इसी तरह कांग्रेस की वरिष्ठ नेता दीपनारायण शुक्ला की पत्नी गीता शुक्ला को पार्टी ने प्रत्याशी घोषित किया है। उन्होंने भी अपने दल बल के साथ नामांकन कराया।

 

वहीं समाजवादी पार्टी ने रविवार को रोली निषाद को पार्टी से टिकट दी थी। जिसके बाद सोमवार को अचानक प्रत्याशी बदल गया और उदयराज यादव की पत्नी अलका यादव को पार्टी से टिकट मिली। जिस पर सोमवार को उन्होंने भी समर्थकों के साथ अपना नामांकन कराया।

इसी तरह बसपा के पूर्व प्रधान गंगासागर निषाद की पत्नी मनोरमा को प्रत्याशी बनाया है। उन्होंने भी नामांकन कराया।

 

आम आदमी पार्टी से स्वास्थ्य पर्यवेक्षक प्रदीप दिवाकर की मां विशुना देवी ने नामांकन करा लिया है। इसी तरह अन्य निर्दलीय, सभासद प्रत्याशियों ने भी सोमवार को नामांकन के अंतिम दिन जिला मुख्यालय पहुंच कर अपना पर्चा दाखिल किया।

About Post Author