ट्रेन में जहर खिला कर दुल्हन हुयी फरार..

उत्तर प्रदेश के आगरा में नई नवेली दुल्हन का खतरनाक कारनामा सामने आया है. शादी करके मरुधर एक्सप्रेस ट्रेन से ससुराल जा रही दुल्हन ने ट्रेन में ससुरालियों को जहर दिया और मौके से फरार हो गई. घटना के बाद ससुरालियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

मंडल वाणिज्य प्रबंधक प्रशस्ति श्रीवास्तव ने बताया कि सुबह 7:00 बजे रामफल गांव के नजदीक 3 लोग रेलवे ट्रैक पर नजर आए, रेलवेकर्मियों ने उनकी मदद की, उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि उनके साथ मौजूद दुल्हन ने नमकीन खाने को दी थी. नमकीन खाने के बाद उनकी तबियत बिगड़ गई.

पूरा मामला 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मरुधर एक्सप्रेस से वाराणसी से जयपुर की ओर एक परिवार जा रहा था. परिवार के साथ नवेली दुल्हन सफर कर रही थी. परिवार को नई नवेली दुल्हन ने सफर में नमकीन में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया. नशीले पदार्थ की वजह से परिवार बेहोश हो गया. सभी को नगला रामफल गांव के पास रेलवे ट्रैक के किनारे उतार दिया गया.

इसके बाद रेलवे कर्माचरियों ने पीड़ित परिवार को आगरा फोर्ट स्टेशन लाया. उन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आगरा रेल मंडल की पीआरओ प्रशस्ति श्रीवास्तव ने बताया कि मरुधर एक्सप्रेस में जहरखुरानी की वारदात की जानकारी मंगलवार सुबह हुई थी, परिवारवालों को बेहोशी की हालत में स्टेशन लाकर अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

वहीं पीड़ितों ने बताया कि वे बनारस से जयपुर जा रहे थे, साथ में नई नवेली दुल्हन भी थी, तभी रास्ते में नई नवेली दुल्हन ने नमकीन में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया और भाग गई. ऐसा लगता था कि शायद शादी से नई नवेली दुल्हन खुश नहीं थी. इसीलिए इस घटना को अंजाम दिया गया. इसकी आरपीएफ जांच कर रही है.

 

 

About Post Author