औरैया: अपहरणकर्ताओं ने युवती के अपहरण की करी कोशिश, मगर किस्मत निकली खराब ..पलट गयी कार और फिर ….

औरैया, दिल्ली से वापस गांव ई-रिक्शा से आ रही तीन बहनो को रास्ते में वोलेरो सवार युवकों ने एक बहन को जबरन कार में बैठा लिया और भागने लगे। अन्य बहनों के चीखने चिल्लाने पर ग्रामीणों ने बोलेरो कार को घेर लिया। तेज भगाने के चक्कर में गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसके बाद ग्रामीणों ने एक युवक को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी और बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया इस दौरान तीन बहनों में सबसे बड़ी बहन को चोट भी लग गई है। फिलहाल उसकी हालत अब स्थिर बताई जा रही है। इस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

*दिल्ली से घर भाई का जन्मदिन मनाने आयी थी तीनों बहनें *

मिली जानकारी के अनुसार बिधूना कोतवाली क्षेत्र के गांव भाईपुर निवासी किरण कुमार के एक पुत्र अरुण कुमार और तीन पुत्रियां रुचि जूली वा शुभी है। इनमें रुचि वसूली की शादी हो चुकी है। जो कि दिल्ली में रहती है वर्तमान में रुचि जूली वासु भी तीनो दिल्ली में थी भाई अरुण का जन्मदिन गांव में मनाने के लिए तीनों बहन भाई के साथ शुक्रवार की सुबह प्राइवेट बस से गांव वापस आए थे बिधूना आने के बाद तीनों बहन अपने भाई अरुण के साथ ई रिक्शा से गांव वापस जा रही थी।

*ई-रिक्शा से जबरन खींचकर बैठाया*

रिक्शा गांव के पास पहुंचा था कि बोलेरो में सवार तीन-चार लोगों ने जबरन रिक्शा में बैठी लड़की को खींचकर बोलेरो में बैठा लिया। बड़ी बहनों के विरोध करने पर युवकों ने उनके साथ मारपीट कर घायल कर दिया।

*अनियंत्रित होकर पलटी बोलेरो*

हड़बड़ाहट में बोलेरो से भाग रहे युवक की कार अनियंत्रित होकर पलट गई लड़कियों की चीख-पुकार की आवाज सुनकर खेतों में काम कर रहे लोग युवकों को पकड़ने के लिए दौड़े पडे। जिसमें एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया जमकर पिटाईकर पुलिस को सौंप दिया।

*ग्रामीणों ने एक आरोपी को पकड़ लिया*

ग्रामीणों ने एक युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। जबकि अन्य भाग जाने में सफल हो गए। पुलिस ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस पकड़े गए अपहरणकर्ता करता से पूछताछ कर रही है।

About Post Author