अतीक के भाई अशरफ ने पहले ही कर दी थी अपनी हत्या की भविष्यवाणी, अब वीडियो हो रहा है वायरल

केन्यूज़ डेस्क,  अतीक अहमद और उसके भाई की हत्या के बाद से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जोकि मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है. ये वीडियो है अतीक के भाई अशरफ की है. इस वीडियो में अशरफ ने अपनी हत्या की आशंका जताई थी. ये इत्तेफाक ही है कि अशरफ ने जिस दिन ऐसा बोला था उसके ठीक 17 वें दिन अशरफ और अतीक की हत्या हो जाती है.

दरअसल 28 मार्च को देर रात अतीक प्रयागराज से बरेली जेल लौटा था. बरेली में उस वक़्त भी काफी मीडियाकर्मी मौजूद थे.  माफिया पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ कैदी वैन में बैठा हुआ था.  वैन धीरे होते ही मीडिया कर्मियों ने सवाल-जवाब शुरू कर दिए. अशरफ ने मीडिया से बातचीत में बताया कि उसे अपनी हत्या की आशंका है. दो हफ्ते के अंदर उसको निपटाने का प्लान है. उसका दावा था कि ऐसा उससे पुलिस के एक बड़े अफसर ने कहा है और इस बयान के ठीक 17 वें दिन उसकी और उसके माफिया भाई अतीक की हत्या हो जाती है.

बहुत पूछने पर भी अशरफ ने उस अधिकारी का नाम बताने से इनकार कर दिया. उसने  बताया कि वो सम्बंधित अफसर का नाम मुख्यमंत्री और चीफ जस्टिस को एक बंद लिफ़ाफ़े में लिखकर भेज देगा. उसने ये भी कहा कि उमेश पाल हत्याकांड से उसका और अतीक का कोई लेना-देना नहीं है.  वह और उसका भाई लंबे समय से जेल में बंद है उमेश पाल की हत्या की साजिश में कैसे शामिल हो सकता है. जेल में मुलाकात के दौरान एलआईयू अधिकारी मौजूद रहते हैं. दर्जनों कैमरे हैं. ऐसी स्थिति में कोई भी साजिश संभव नहीं है. उसे और उसके परिवार को फंसाया जा रहा है. भाभी शाइस्ता परवीन मेयर चुनाव लड़ने की तैयारी में है इसलिए यह सब राजनीतिक षड्यंत्र किया जा रहा है.

 

About Post Author