जाम से गुस्साए विधायक बैठे डिवाइडर पर..

यूपी,  लखीमपुर खीरी में अवैध अतिक्रण के खिलाफ बीजेपी विधायक योगेश वर्मा को आया गुस्सा और वे देर रात 11 बजे तक सड़क पर बने डिवाइडर पर बैठे रहे. और फिर अधिकारियों को फोन करके बोले कि कब्जा अभी हटाओ. पूरा  मामला लखीमपुर खीरी बस स्टैंड का है. बताया जा रहा है कि लखीमपुर सदर सीट से विधायक योगेश वर्मा एक शादी समारोह से लौट रहे थे. तभी बीच रास्ते में आधे घंटे तक जाम में फंस गए. और जब जाम नही खला तो खुद अपनी गाडी से नीचे उतर कर निरिक्षण करने पहुच गए लेकिन जाम तब भी नही खुला. नाराज विधायक अपनी एसयूवी गाड़ी से उतरकर पहले रोडवेज बस स्टैंड पर बनी पुलिस चौकी पर गए. वहां मौजूद सिपाहियों से विधायक ने कहा कि जाम खुलवाओ और अतिक्रमण हटवाओ. तो वहां मौजूद सिपाहियों ने उनसे कहा कि आप आगे बढ़िए. सिपाहियों की ये बात सुनकर विधायक को और ज्यादा गुस्सा आ गया.

फिर वह बस स्टैंड के सामने सड़क पर बने डिवाइडर पर बैठ गए और वहीं से अधिकारियों को फोन कर दिया. मौके पर पहुंचे सीओ सिटी संदीप सिंह और नगर पालिका के कर्मचारियों ने तुरंत एक्शन लिया और कब्जा हटाने की कार्रवाई शुरू कर दी.

डिवाइडर पर बैठ गए विधायक योगेश वर्मा.

विधायक योगेश वर्मा ने बताया कि जब मैं एक समारोह से अपनी गाड़ी से निकला तो यहां पर भयंकर जाम लगा हुआ था. मैं विधायक होने के नाते नहीं, बल्कि एक आम नागरिक होने के नाते कह रहा हूं कि इससे लोगों को परेशानी होती है. मैंने शहर में अन्य जगह भी कब्जे हटाने के निर्देश दे रखे हैं.बता दें, ये कोई पहला मौका नहीं है कि सदर विधायक अवैध अतिक्रमण को रात में ही हटवाया हो. इससे पहले शहर के संकटा देवी मंदिर के पास से भी उन्होंने कब्जा हटवाया था.

About Post Author