अमेठी के स्कोर्पियो सवार दबंगो ने कानून की उड़ाई धज्जियां

केन्यूज़\अमेठी- अमेठी में कार सवार दबंगों की गुंडई सामने आई जहां दबंगों ने सरेबाजार युवक को लोहे की रॉड और असलहे के बल से पीटा| दहशत फैलाने के दबंगों ने मौके पर ही कई राउंड फायरिंग कर दी। फायरिंग की आवाज सुन मौके पर भगदड़ मच गई। घटना को अंजाम देने के बाद सभी दबंग मौके से फरार हो गए। सरेबाजार हुई फायरिंग की सूचना मिलते ही प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया और थाने से चंद कदमों की दूरी पर हुई वारदात के बाद सीओ समेत स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। जांच के दौरान पुलिस को मौके से कई खोखे और खून से सनी एक शर्ट बरामद हुआ। घटना में घायल युवक का अमेठी सीएचसी में इलाज चल रहा है।

 

आप को बता दे कि  ये पूरा मामला अमेठी कोतवाली से चंद कदमों की दूरी पर स्थित आर आर पीजी कॉलेज के पास का है, जहां नोएडा से अमेठी पहुंचे एक युवक आर आर पी जी कॉलेज में एम ए एग्जाम की डेट को पता करने  लिए कॉलेज जा रहा था। इसी बीच कॉलेज से चंद कदम पहले स्कोर्पियो सवार दबंगो ने युवक की लोहे की रॉड और असलहे की बट से पीटा।

घटना के बाद खून से लतपथ घायल युवक कोतवाली पहुँचा जिसके बाद पुलिस ने इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया है जहाँ उसका इलाज चल रहा है।

घायल युवक मनीष यादव ने कहा कि आज सुबह वो पद्मावत एक्सप्रेस से नोयडा से अमेठी पहुँचा था| जहाँ वो एमए का पेपर की डेट पता करने कालेज जा रहा था| मंधरपट्टी गांव के रहने वाले विकास यादव ने अपने साथियों के साथ मिलकर लोहे की रॉड और असलहे की बट से मारा।घटना के बाद सभी फायरिंग करते हुए फरार हो गये।

Leave a Reply

Your email address will not be published.