12 वर्षीय नाबालिक छात्र बना मदरसे के हाफिज़ की हवस का शिकार..

गाजियाबाद,  घटना शनिवार 28 जनवरी2023 की है। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के एक मदरसे में नाबालिग छात्र से कुकर्म का मामला सामने आया है। यह मदरसा आयशा मस्जिद में चल रहा है। कुकर्म करने के बाद हाफिज ने इसे दीन का मसला बताते हुए शिकायत नहीं करने को भी कहा था। पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया  है और आरोपी हाफिज की तलाश कर रही है, जो अभी तक फरार है।
लोनी थाना क्षेत्र के पूजा कॉलोनी की आयशा मस्जिद में एक मदरसा चलता है। इस जगह पर हाफिजी मामून बच्चों को इस्लामी तालीम देता है। मदरसे में बागपत के गाँव असाला के रहने वाले एक व्यक्ति ने 6 माह पहले अपने 12 साल के बच्चे का एडमिशन करवाया था। तब से बच्चा मदरसे में ही रह कर तालीम हासिल कर रहा था।

हाफिज ने नाबालिक के साथ 28 जनवरी की रात को कुकर्म किया। फिर उसे अगले दिन मदरसे में ही बंद रखा। जैसे – तैसे बच्चा 30 जनवरी को मदरसे से बाहर निकला और किसी राहगीर के फोन से अपने पिता से बात कर के पूरी जानकारी दी। ख़बर सुन कर पिता के होश उड़ गए और वो आयशा मस्जिद पहुंचे तो हाफिज ने इसे दीन का मसला बताते हुए शिकायत नहीं करने को भी कहा था। बताया जा रहा है कि यहाँ पर उन्होने आरोपित हाफिज से सवाल-जवाब किया। इस पर हाफिज मामून ने उन्हें मामले की शिकायत किसी से न करने की सलाह दी। हाफिज ने कहा कि इससे मदरसा बंद हो सकता है और यह दीन का मामला है। लेकिन पीड़ित के अब्बा ने लोनी थाने में पहुँच कर शिकायत दर्ज करवाई। हाफिज के कुकर्म की जानकारी देते हुए पीड़ित के अब्बा का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।
पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी हाफिज की तलाश जारी है, आरोपी के मिलने पर कार्यवाही पर जोर दिया जाए गा|

 

About Post Author