अखिलेश यादव ने लगाया योगी सरकार पर बड़ा आरोप

लखनऊ, अखिलेश यादव ने लगाया योगी सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि भाजपा राज में महिलाओं और बच्चियों का जीवन सर्वाधिक असुरक्षित है। कोई दिन ऐसा नहीं जाता जब प्रदेश के किसी जनपद में दुष्कर्म, लूट, अपहरण और हत्या की घटनाएं न होती हों। मुख्यमंत्री जी लाख सुरक्षा और कड़ी कार्यवाही के बयान जारी करते रहें, नौकरशाही पर कोई असर नहीं पड़ रहा है। खासकर, भाजपा सरकार में दलित और वंचित वर्ग की बेटियों पर अत्याचार बढ़ता ही जा रहा है।

अखिलेश यादव ने ऐसी घटनाओं का ज़िक्र करते हुए कहा कि पिछले दिनों मथुरा में दुष्कर्म की घटना से सहमी हुई दलित युवती ने कुएं में कूदकर जान देने की कोशिश की। लखनऊ के नगराम में बीए की एक छात्रा की हत्या कर दी गई। लखनऊ के पीजीआई इलाके में युवती से सामूहिक दुष्कर्म की घटना विचलित करने वाली है। युवती साउथ सिटी स्थित शेल्टर होम से सोमवार शाम घूमने निकली थी उसको बंधक बनाकर तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।
पांच दिन पूर्व बागपत में ट्यूशन से लौटते वक्त एक बच्ची का अपहरण हो गया उसके 10 मिनट बाद ही उसका कत्ल हो गया। बच्ची सात साल की थी। यह हृदयविदारक घटना है। भाजपा सरकार बहन बेटियों की सुरक्षा में पूरी तरह विफल है। सत्ता संरक्षित अपराधियों के हौसले बुलंद है। उन्हें किसी का खौफ नहीं रह गया है। मुख्यमंत्री जी कब बहन बेटियों की सुरक्षा के प्रति संवेदनशील होंगे?