उत्तर प्रदेश: होली पर शराब के नशे में युवक ने डंडे से पीटकर की दोस्त की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

रिपोर्टर – अश्विनी मिश्र 

उत्तर प्रदेश – चंदौली जनपद के मुगलसराय कोतवाली के कस्बा में बीती रात शराब पीने के दौरान हुए विवाद में मित्र चंदन सिंह ने दूसरे मित्र विनय पांडे के ऊपर डंडे से इस कदर प्रहार किया कि उसकी मौत हो गई। डंडे से प्रहार के बाद चंदन सिंह ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने मृत्यु घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए हत्यारे को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई।

शराब के नशे में हुआ विवाद 

आपको बता दे की चंदौली जनपद के मुगलसराय कोतवाली के कस्बा में बीती रात दो मित्र शराब पी रहे थे कि इस दौरान दोनों में वाद विवाद हो गया और बगल में रखे गए डंडे को उठाकर चंदन सिंह ने अपने मित्र विनय पांडे के ऊपर इस कदर प्रहार किया कि उसकी खोपड़ी फट गई और लहू लुहान हो गया, खून देखने के बाद चंदन सिंह का नशा हट गया और तत्काल गाड़ी बुलाकर विनय को गाड़ी में लाद कर अस्पताल पहुंचा। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी होने के बाद मुगलसराय कोतवाली पुलिस भी अस्पताल में पहुंच गई और शव को कब्जे में लेते हुए हत्यारे को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई। मृतक विनय पांडे शिवदासपुर नई बस्ती वाराणसी का निवासी था बीते डेढ़ महीने से घर से नाराज होकर मुगलसराय कस्बा स्थित शनि मंदिर के समीप रहता था। इसी दौरान हत्यारे चंदन सिंह से मित्रता हो गई थी।

तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज 

इस संबंध में पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर के क्षेत्राधिकारी अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि दो मित्र आपस में बीती रात शराब पी रहे थे कि इस दौरान वाद विवाद हुआ और चंदन सिंह शराब के नशे में चूर था बगल में रखे गए डंडे को उठाकर अपने मित्र विनय पांडे के ऊपर प्रहार कर दिया| जिससे उसका सर फट गया और वहीं वह गिर कर छटपटाने लगा। घटना होने के बाद तत्काल चंदन सिंह ने एक गाड़ी बुलाई और गाड़ी में लाद कर उसे अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखते हुए उसे जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

About Post Author