उत्तर प्रदेश: शारदा नदी का पानी भी नहीं रोक सका बारात, दूल्हा 5 किलोमीटर पैदल चलकर दुल्हन के घर पहुंचा

रिपोर्ट – विनीत कुमार गुप्ता

उत्तर प्रदेश – यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में शारदा और घाघरा नदी ने विकराल रूप ले लिया है| जहां लखीमपुर खीरी जिले में शारदा नदी भी दूल्हे का रास्ता नहीं रोक सकी, बाढ़ के पानी को पार कर 5 किलोमीटर पैदल चलकर दूल्हा अपनी दुल्हन के पास पहुंचा, पैदल सफर कर रहे दूल्हे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है|

ढोल-नगाड़े के साथ निकाला दूल्हा 

बता दें कि पलिया तहसील क्षेत्र के अंतर्गत मझगई थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव निवासी सुनील सिंह चौहान की बारात आज 9 जुलाई 2024 को धौरहरा तहसील क्षेत्र के सूरजपुर गांव निवासी राधेश्याम यहां जानी थी जहां राधेश्याम की पुत्री सुमित्रा देवी के साथ सुनील सिंह की शादी होनी थी। जहां दूल्हा अपने घर से गाजे-बाजे और ढोल-नगाड़े के साथ निकला था लेकिन रास्ते में शारदा नदी में आई बाढ़ के पानी ने दूल्हे का रास्ता रोक लिया।

बाढ़ के बीच 5 किमी पैदल चलकर दुल्हनियां लेने पहुंचा दूल्हा, ऐसी शादी देखी है क्या; VIDEO - India TV Hindi

बाढ़ के पानी में चलकर दुल्हन के घर पहुंचा

जहां दूल्हे के साथ आए बारातियों ने घर वापस जाने की बात कही, लेकिन दूल्हा हिम्मत नहीं हरा और 5 किलोमीटर पैदल बाढ़ के पानी में चलकर दुल्हन के घर पहुंचा। जहां दूल्हे को पैदल चलता देख बारातियों में भी हिम्मत आ गई और बाराती भी दूल्हे के साथ पैदल शारदा नदी के बाढ़ के पानी को पार करते हुए बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचे है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.