उत्तर प्रदेश: रोजा इफ्तारी कर टहलने गए युवक की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रिपोर्ट – कुलदीप पंडित 

बागपत – उत्तर प्रदेश के बागपत देर रात रोजा इफ़्तयारी कर घर से बाहर घूमने गए एक युवक की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी, और हत्या की वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। मृतक युवक का शव लहूलुहान हालत में अलीपुर बांध के निकट मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

हत्या कर घटना स्थल से फरार अज्ञात बदमाश

दरअसल आपको बता दें कि हत्या की सनसनीखेज वारदात का पूरा मामला बागपत कोतवाली क्षेत्र के मवीकला गांव का है। जहां देर रात गांव में रहने वाला सलमान रोज इफ़्तयार कर अपने घर से बाहर टहलने गया था, तभी अज्ञात बदमाशों ने सलमान की गोली मारकर हत्या कर दी और घटना स्थल से फरार हो गए। गोली लगने से सलमान की मौके पर ही मौत हो गई। गोलियों की आवाज से गांव में दहशत फैल गई। घटनास्थल पर इकट्ठा हुए ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस पूरे मामले का शीघ्र खुलासा करने की कही बात

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सलमान के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और फरार बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस ने तीन टीम गठित कर संभावित स्थानों पर दबिश भी दी, लेकिन पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी है। हालांकि पुलिस पूरे मामले का शीघ्र खुलासा करने की बात कह रही है। हत्या की वारदात के बाद मृतक सलमान के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

About Post Author