ABVP के कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने की शिरकत, स्थानीय जनप्रतिनिधि, कार्यकर्ता और बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं रहे मौजूद

रिपोर्ट – सुनील शर्मा 

बाड़मेर – केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने मंगलवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद बाड़मेर की ओर से भगवान महावीर टाउन हॉल में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम एवं प्रतिभा सम्मान समारोह “कांगसियो” में सम्मिलित हुए। कार्यक्रम में विद्यार्थी परिषद के प्रांत संगठन मंत्री सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि, कार्यकर्ता और बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।

ABVP छात्रों के व्यक्तित्व विकास और चरित्र निर्माण के लिए निरन्तर प्रयासरत

बता दें कि कार्यक्रम में विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने शानदार सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दीं। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि चाहे भाषा आंदोलन हो, शिक्षा आंदोलन हो या संस्कृति का संरक्षण, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद हमेशा सबसे आगे रही है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद छात्रों के व्यक्तित्व विकास और चरित्र निर्माण के लिए निरन्तर प्रयासरत है। कार्यक्रम में विद्यार्थी परिषद के प्रांत संगठन मंत्री पूर्ण सिंह शाहपुरा सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि, कार्यकर्ता और बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।

About Post Author