पड़ोस में रहने वालें दो युवकों ने 7साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार

रिपोर्ट:चंद्रकुमार श्रीवास

कोरबा : पड़ोस में रहने वालें युवकों ने 7साल की मासूम नाबालिग को बनाया अपनी हवस का शिकार.

‘मानवता को किया शर्मशार’

इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. कोरबा में 7 साल की मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की गई. बच्ची के परिवार वालों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. इस गंभीर मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए बच्ची से रेप करने वाले दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

कोरबा जिले के सिविल लाइन थाना इलाके की है. बच्ची का परिवार यहां किराए के मकान में रहता है. जानकारी के मुताबिक, बीते 20 अप्रैल को मोहल्ले में रहने वाले 2 युवकों ने मिल कर एक 7 वर्षीय बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया. बच्ची की मां ने बताया कि आरोपी दोनों युवक बच्ची को चॉकलेट के बहाने एक गोदाम के अंदर ले गए थे. रेप की घटना को अंजाम दिया. बच्ची रोती हुई घर पहुंची तब परिजनों ने बच्ची से कारण पूछा.

‘बच्ची ने परिजनों को आप-बीती ‘

बच्ची ने परिजनों को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया.परिजनों को अपनी मासूम बच्ची के साथ हुई घटना का जैसे ही पता चला, परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच में जुट गई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए सिविल लाइन थाना प्रभारी ने तत्काल दबिश देकर दोनों ही आरोपियों शिवकुमार और हरिनाथ को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित बच्ची की मां ने आरोपियों को सख्त सजा दिलवाने की मांग की है.

About Post Author