बागपत मेरठ हाईवे पर बाइक और ऑटो में हुई जोरदार टक्कर, बाइक सवार युवक की हुई दर्दनाक मौत, आधा दर्जन से अधिक लोग हुए  घायल

रिपोर्ट – कुलदीप पंडित

उत्तर प्रदेश – बागपत में बालैनी क्षेत्र के बागपत- मेरठ हाइवे पर बाइक और ऑटो के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। सड़क हादसे में बाइक पर सवार एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई,और ऑटो में सवार तीन महिला समेत आधा दर्जन से अधिक लोगों गंभीर रुप से घायल हो गए। मौके पर पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और सभी घायलों को बागपत के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।जहां से तीन की गंभीर हालात को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया हैं।और पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई हैं।

विपरीत दिशा से आ रही बाइक से हुई जोरदार टक्कर

दरअसल आपको बता दें कि बालैनी थाना क्षेत्र के बागपत-मेरठ हाइवे पर उस समय बड़ा हादसा हो गया, जब ऑटो में सवार गाजियाबाद के लोनी निवासी सोनिया, ओमी, पायल और बालेश तथा एक बच्ची प्राची के साथ मेरठ के सरधना से बागपत के रास्ते लोनी जा रहे थे। जैसे ही ऑटो बालैनी थाना क्षेत्र के निकट हाईवे पर पहुंचा तो विपरीत दिशा से आ रही बाइक में जोरदार टक्कर हो गयी। इस भीषण हादसे में बाइक पर सवार रामकिशन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि बाइक चालक रामकिशन के पुत्र प्रवीण की हालत गम्भीर बनी हुई है। वहीं  दूसरी और ऑटो चालक राजबीर की हालत भी नाजुक बनी हुई है।

सभी घायलों को बागपत जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती

बता दें कि हादसे की सूचना मिलने पर पहुँची बालैनी पुलिस ने मृतक व्यक्ति के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया और सभी घायलों को बागपत जिला अस्पताल में भर्ती कराया हैं। वहीं तीन की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी हैं।

About Post Author