पीलीभीत के जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में आधी रात चिकित्सकों से हुई मारपीट, डॉक्टर गंभीर रूप से घायल

रिपोर्ट – कुलदीप कुमार 

उत्तर प्रदेश – पीलीभीत जिला अस्पताल के इमरजेंसी यूनिट में देर रात कुछ लोगों द्वारा इमरजेंसी स्टाफ और डॉक्टर के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। जिसमें मारपीट के दौरान इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल डॉक्टर की तहरीर के आधार पर आरोपियों की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।


बता दें कि मामला दिन शुक्रवार रात का बताया जा रहा है। अस्पताल की इमरजेंसी यूनिट महिला का इलाज कराने के लिए आए थे नशे में धुत पहुंचे लोगों द्वारा स्टाफ के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। घटना के दौरान जिला अस्पताल की इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक गंभीर रूप से घायल हो गए। पूरे मामले की सूचना अस्पताल के स्टाफ द्वारा पुलिस को दी गई है।

इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर एसपी सिंह के अनुसार देर रात कुछ लोग एक महिला का इलाज कराने के लिए इमरजेंसी यूनिट में आए थे इस दौरान शराब के नशे में कुछ लोगों ने मौजूद स्टाफ से गाली गलौज करना शुरू कर दी और जब स्टाफ ने जब इसका विरोध किया तो दबंग लोग स्टाफ के साथ मारपीट करने लगे। वार्ड में शोर शराबा सुनकर इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर एसपी सिंह बाहर आए तो उन्होंने देखा लगभग दर्जन भर लोग जूनियर डॉक्टर और स्टाफ के साथ मारपीट कर रहें हैं, डॉक्टर ने जब बीच बचाव करना शुरू किया तो लोगों ने उनके साथ भी मारपीट करना शुरू कर दी जिससे डॉक्टर एसपी सिंह भी गंभीर रूप से घायल हो गए। फिलहाल अस्पताल प्रशासन द्वारा पूरे मामले की सूचना शहर कोतवाली पुलिस को दी गई है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें-  दीपिका-ऋतिक की फाइटर ने एडवांस बुकिंग में मचाया धमाल, रिलीज के तीसरे दिन भी करेगी शानदार कलेक्शन!

About Post Author