उन्नाव में दिखा दबंगों का कहर, किसान को दौड़ाकर पीटा, पीड़ित परिवार ने पुलिस अधीक्षक से लगाई न्याय की गुहार

रिपोर्ट – अरुण कुमार अवस्थी

उत्तर प्रदेश – उन्नाव में सोशल मीडिया पर बुधवार को एक वीडियो वायरल हुआ जिसमे दबंग युवकों ने खेत में काम कर रहे किसान को लाठी से पीटा, कुछ देर बाद ही एक ऑडियो भी वायरल किया गया, जिसमें पीड़ित किसान की बेटी एसपी PRO से न्याय की गुहार लगा रही है | साथ में पीड़िता ने यह भी बताया कि थाने में उनकी सुनवाई नहीं की गई बल्कि उनका एप्लीकेशन फाड़ दिया गया। इसके बाद आज पीड़ित परिवार एसपी दफ्तर पहुंचा और एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा से मुलाकात कर न्याय की गुहार लगाई | जहां एसपी उन्नाव ने पीड़ित परिवार को न्याय का भरोसा दिलाया ।

दबंगो ने  किसान को लाठी से जमकर पीटा

मामला बुधवार सुबह का है जहां सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ इसमें कार सवार कुछ दबंगो ने खेत में काम कर रहे किसान को लाठी से जमकर पीटा साथ ही गोली मारने की धमकी भी दे रहे थे। वायरल वीडियो में किसान की पिटाई के दौरान मौजूद बेटियां बचाने के लिए हाथ जोड़कर दबंग से गुहार लगाती रही। मामला सोशल मीडिया पर वायरल होते ही कुछ देर बाद ऑडियो भी वायरल हुआ |

जमीन का मामला न्यायालय में विचाराधीन

वायरल ऑडियो में किसान की बेटी ने एसपी PRO से बात की और अपना नाम रोशनी बताते हुए कहा कि वह सोहरामऊ थाना क्षेत्र के लालपुर गांव में रहती है उसकी जमीन पर कब्जे की मंशा से कुछ दबंग लोगों ने उसके पिता पर हमला कर दिया | जिससे उनके पिता का सर फूट गया, जिन्हें अभी तक होश नहीं आया है | उक्त जमीन का मामला न्यायालय में विचाराधीन है फिर भी दबंग लोग उसकी जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं। पीड़िता ने बात करते हुए कई बार कहा कि उसे डर लग रहा उसके परिवार को बचा लो। वहीं पुलिस मामले में टालमटोल कर दो पक्षों में मामूली मारपीट बता रही है।

About Post Author