संदिग्ध लकड़बग्घे जैसे जंगली जानवर ने बनाया मवेशी को निशाना, ग्रामीणों में दहशत का माहौल

रिपोर्ट -प्रिंस शर्मा

उत्तराखंड – रूड़की क्षेत्र में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। दरअसल रूड़की के टोडा कल्याणपुर गांव में एक जंगली जानवर जोकि लकड़बग्घे की शक्ल का बताया जा रहा है, ने चार बकरे और 6 मुर्गियों को अपना निवाला बना लिया है. इतना ही नहीं जंगली जानवर ने एक मवेशी के लुहारा को भी नहीं बख्शा। वहीं घटना के बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। ग्रामीण अपने घरों से निकलने को मजबूर हैं। वहीं ग्रामीणों ने वन विभाग के अधिकारियों से जंगली जानवर को पकड़ने के लिए गुहार लगाई है।

घटना के बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल

आपको बता दें कि रूड़की के टोडा कल्याणपुर गांव में बीते कुछ दिनों से एक खतरनाक जंगली जानवर जोकि लकड़बग्घे की शक्ल का बताया जा रहा है। जंगली जानवर ने 6 मुर्गियों और चार बकरों समेत एक मवेशी के लुहारे को भी अपना निवाला बना लिया साथ ही ग्रामीणों के अनुसार एक छोटे बच्चे पर भी हमला किया गया| जिसके बाद ग्रामीणों के शोर मचाने पर वह भाग गया। वहीं इस घटना के बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल है और ग्रामीण अपने घरों से बाहर भी नहीं निकल पा रहे हैं।

दिखाई दिया लकड़बग्घे जैसा जानवर 

वहीं ग्रामीण अब्दुल गफ्फार ने बताया कि गांव में एक लकड़बग्घा जैसा जानवर दिखाई दिया है, जिसने गांव में पिछले कई दिनों से आतंक मचाया हुआ है। लकड़बग्घे के आतंक से ग्रामीण दहशत में हैं। उन्होंने बताया कि ग्रामीण अपने जानवरों को घर से बाहर भी नहीं निकाल पा रहे हैं। उन्होंने बताया कि सभी ग्रामीण शाम होने से पहले ही अपने-अपने घरों में कैद हो जाते हैं. साथ ही ग्रामीण अपने खेतों की तरफ जाने से डर रहे हैं। ग्रामीण वाजिद अली का कहना है कि जंगली जानवर ने एक छोटे बच्चे पर भी हमला किया है। वहीं मस्जिदों और मंदिरों में ऐलान किए जा रहे हैं। वहीं ग्रामीणों ने घटना की शिकायत वन विभाग के अधिकारियों से की है। वहीं इस मामले में वन विभाग रेंजर विनय राठी का कहना है कि ग्रामीणों द्वारा गाँव में जंगली जानवर की सूचना मिलने पर की सूचना पर  जाल लगाया गया है जल्द ही जंगली जानवर को पकड़ लिया जाएगा। वहीं जंगली जानवर गाँव में ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुआ है।

About Post Author