सुल्तानपुर : डीजे में घुसी बारातियों क्रेटा कार, एक बाराती की मौके पर दर्दनाक मौत, CHC डॉक्टर समेत 2 घायल

रिपोर्ट – अरविन्द श्रीवास्तव 

उत्तर प्रदेश – सुल्तानपुर में रविवार को कोतवाली देहात थानाक्षेत्र के कंधईपुर बाजार के दरपापुर मोड़ पर बारातियों की क्रेटा कार डीजे में जा घुसी। कार ड्राइव कर रहे चालक की मौके पर मौत हो गई। वहीं इस हादसे में CHC डॉक्टर समेत 2 सवार घायल हो गए। घायलों को लंभुआ सीएचसी ले जाया गया, जहां से डॉक्टर ने उन्हें राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर किया है।

कार पर सवार तीनों लोग हुए घायल

जानकारी के अनुसार कुमारगंज अयोध्या से एक बारात शिवगढ़ आ रही थी। बारात में अयोध्या के कुमारगंज थाना अंतर्गत पिठला निवासी अजेय सिंह (42) और सीएचसी बल्दीराय में तैनात डॉक्टर शशि प्रकाश सिंह व आजाद सिंह भी क्रेटा कार से आ रहे थे। बारात
कोतवाली देहात थानाक्षेत्र के कंधईपुर दरपापुर मोड़ के पास पहुंची थी और आगे डीजे जा रहा था कि तभी एकाएक क्रेटा कार डीजे में जा घुसी और कार के परखच्चे उड़ गए। उस पर सवार तीनों लोग घायल हुए। इस हादसे से बारातियों में कोहराम मच गया। तत्काल स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दिया।

परिवार में मचा कोहराम 

सूचना पर कोतवाली देहात व शिवगढ़ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों घायलों को तत्काल सीएचसी लंभुआ पहुंचाया गया | जहां डॉक्टर ने अजेय को मृत घोषित कर दिया। चिकित्सक शशि प्रकाश व आजाद सिंह को राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। उधर सूचना पाते ही परिवार वाले अस्पताल पहुंचे और यहां कोहराम मच गया।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

कोतवाली देहात प्रभारी श्याम सुंदर ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया है शेष विधिक कार्रवाई की जा रही है।

About Post Author