अचानक खाते में आ गए 4.82 करोड़ रुपए, शख्स ने बैंक मैनेजर और पुलिस से की शिकायत

रिपोर्ट- विश्व प्रताप सिंह राघव

उत्तरप्रदेश-  अलीगढ़ की कोतवाली ऊपरकोट नगर इलाके के भुजपुरा निवासी असलम नाम का युवक दिवाली के मौके पर अचानक दो दिन में करोड़पति बन गया। दरअसल, असलम ने बताया कि उसके आईडीएफसी और यूको बैंक के दो अकाउंट में अचानक 4.82 करोड़ रुपए आए हैं। असलम इतनी बड़ी रकम देखकर हक्का-बक्का रह गया। जिसकी शिकायत असलम ने संबंधित बैंक मैनेजर और इलाका पुलिस से की है।

अज्ञात अकाउंट से बड़ी रकम हो रही फंडिंग

असलम को जैसे ही पता चला कि उसके खाते में इतनी बड़ी रकम आई है उसने बताया कि दीपावली की 11 व 12 नवंबर को उसके अकाउंट में रुपए आना शुरू हुए और लगातार रुपए आते ही चले गए। असलम ने बताया है कि उसके आईडीएफसी बैंक अकाउंट में रुपए आते हैं और यूको बैंक में ट्रांसफर हो जाते हैं। और यही प्रक्रिया यूको बैंक से आईडीएफसी बैंक अकाउंट में हो रही है। वहीं, बैंक डिटेल निकालने पर अलग-अलग अज्ञात अकाउंट से छोटी से बड़ी रकम तक फंडिंग हो रही है।

कार्यवाही में जुटी साइबर टीम

इस मामले पर क्षेत्राधिकारी प्रथम अभय कुमार पांडे ने बताया है कि ऊपरकोट नगर कोतवाली इलाके के भुजपुरा चौकी क्षेत्र निवासी असलम ने शिकायत की है कि उसके दो अकाउंट आईडीएफसी और यूको बैंक अकाउंट में 4 करोड़ के आसपास अचानक रुपए आ गए हैं। असलम की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया जा रहा है और साइबर टीम को लगा दिया गया है। साइबर टीम कार्यवाही में जुटी है।

ये भी पढ़ें-  पंजाब को रंगला पंजाब बनाने की दिशा में लगातार कार्य कर रही है राज्य सरकार, पंजाब को बनाना चाहती है नशा मुक्त

About Post Author