तस्करों ने बदला तस्करी का तरीका, दो लग्जरी वाहनों से साथ पुलिस ने 600 लीटर अवैध शराब की बरामद

रिपोर्ट – अश्विनी मिश्र 

उत्तर प्रदेश – चंदौली जनपद के पुलिस ने यूपी बिहार बॉर्डर के नौबतपुर से दो लग्जरी वाहनों से दो तस्करों के साथ 600 लीटर अवैध शराब बरामद किया है। होली का पर्व आने वाला है जिसको देखते हुए तस्कर बिहार में शराब बंदी होने के बाद भारी मुनाफा कमाने के लिए अब तस्करी का तरीका बदलकर लग्जरी वाहनों का उपयोग कर रहे हैं, मुखबिर की सूचना होने पर सैयदराजा थाना अध्यक्ष सत्यनारायण मिश्रा ने यूपी बिहार बॉर्डर के नौबतपुर पुलिस चेक पोस्ट के समीप से संदिग्ध स्थिति में जा रही दो वाहन (एक्सयूवी 300 और होंडा सिटी) से 10 लाख 08 हजार रूपये कीमत की कुल 600 लीटर अवैध शराब बरामद किया।

अवैध रूप से शराब की तस्करी कर रहे स्टॉक 

आपको बता दें की होली में जश्न मनाने को लेकर शराब तस्कर तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। अवैध रूप से शराब की तस्करी कर स्टॉक कर रहे हैं। पुलिस भी तस्करों को पकड़ने के लिए हर तरह का हथकंडा अपना रही है। शुक्रवार को सायंकाल यूपी बिहार बॉर्डर के नौबतपुर स्थित पुलिस चेक पोस्ट के समीप से मुखबिर की सूचना पर थाना अध्यक्ष सत्यनारायण मिश्रा दो लग्जरी वाहनों को रोककर चेक किया तो उसने गद्दे में लगाकर अवैध रूप से अंग्रेजी शराब बिहार ले जाए जा रही थी।

पकड़ी गई 600 लीटर शराब की कीमत 10 लाख 8 हजार रुपए बताई जा रही है। गिरफ्तार अभियुक्तों के निशानदेही पर कुल छह लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखकर कार्रवाई की जा रही है।

About Post Author