शोहदों ने की शर्मनाक हरकत, खुद को प्रेमी बता युवती के मंगेतर को पीटा..

यूपी के गोरखपुर जिले में युवती की शादी तय हो जाने के बाद शोहदे ने मंगेतर को घर बुलाया और बेरहमी से पिटाई की। शोहदे ने युवती के मंगेतर और उसके भाई को कमरे में बंद कर जमकर पीटा। मंगेतर के जोर जोर से चिल्लाने की आवाजें सुनकर पड़ोसि घर से बाहर निकले और घटनास्थल पर पहुंच कर दोनों को बाहर निकाला। युवती के मंगेतर की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया।

शोहदे को युवती की सगाई होने की ख़बर पता चली जिस से वो आग बबूला हो गया और उसने युवती के मंगतेर को फोन कर इंदौर से गोरखपुर बुलाया। शोहदे ने अपने और युवती के बीच के प्रेम-संबंध होने की जानकारी देते हुए सबूत देने के बहाने घर ले गया और अपने साथियों संग मंगेतर व उसके भाई को कमरे में बंद कर पिटाई कर दी। चीख-पुकार सुनकर पहुंचे पड़ोसियों ने उनकी जान बचाई।

मध्य प्रदेश के इंदौर में कनाड़िया के करुणा सागर निवासी संदीप पांडेय ने शाहपुर थाना पुलिस से अपने ऊपर हुए जुल्म पर न्याय के गुहार लगाते हुए तहरीर दी है। तहरीर में लिखवाया कि बड़गों में रहने वाले बड़े भाई प्रदीप पांडेय ने उनकी शादी शहर की युवती से तय की है। 18 जनवरी, 2023 को बेलीपार क्षेत्र के एक होटल में उसकी सगाई हुई। 17 फरवरी को प्रवीण गौड़ नाम के युवक ने व्हाट्सएप मैसेज कर बताया कि जिस लड़की से उसकी शादी होने वाली है उसके साथ चार वर्ष से प्रेम संबध है। सबूत मांगने पर कहा कि तुम गोरखपुर आओ हर सबूत दूंगा।

प्रवीण के कहने पर 21 फरवरी को संदीप इंदौर से गोरखपुर पहुंचे। बुधवार को अपने छोटे भाई कुलदीप के साथ प्रवीण से मिलने उसके घर शाहपुर के गंगानगर गया। कमरे में ले जाने के बाद प्रवीण ने अपने छोटे भाई संदीप, प्रमोद और साथी अनिल, दिलीप और सुनील के साथ बंधक बना दोनों भाइयों पर लाठी-डंडे हमला कर दिया। सिर में गंभीर चोट लगने से कुलदीप बेहोश हो गया। आरोप है इस दौरान हमलावरों ने उनकी चेन भी छिन ली। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों भाई वहां से बचकर निकले। एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि आरोपितों की तलाश चल रही है।

About Post Author