भतीजे की शादी में सरपंच चाचा ने की नोटों की बारिश, पैसे लूटने रोड पर आया लोगों का सैलाब..

गुजरात में एक शादी समारोह के दौरान लाखों के नोट हवा में उड़ा दिए गए। इस दौरान नोटों को लूटने के लिए लोगों की भीड़ लग गई और लोग हाथापाई तक करने लगे। मामला मेहसाणा के अगोल गांव का है, यहां पूर्व सरपंच के भतीजे की शादी थी। शादी से खुश चाचा ने गांव में नोटों की बारिश करवा दी।  वहा मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

शादियों का माहोल चल रहा है। ऐसे में लोग अपने बेटे, बेटी या फिर अपने परिवार के बच्चों की शादी में लगे हुए है। कहीं पकवानों की महक उड़ रही है तो कहीं बाजारों में खरीददारी पर ज़ोर शोर से लगे हुए हैं। कहने को तो घर की शादी में क्या-क्या करना है परिवार के लोग पहले से ही तय कर लेते है और शादी वाले दिन धूम धाम से बारात का लुफ्त उठाते है। लेकिन कभी आपने सोचा है की शादी में बहु आगमन के बाद कोई चाचा इतना खुश होगा की घर की छत पर खड़े होकर नोटों की बारिश कर दे, और देखते ही देखते लाखों की नोटों को हवा में उड़ा दे।

गुजरात के मेहसाणा जिले में पूर्व सरपंच के भतीजे की शादी में लाखों रुपए हवा में उड़ा दिए गए। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मकान की छत पर खड़े लोग नोट उड़ा रहे हैं और नीचे भारी भीड़ है, जो नोट पकड़ने के लिए खड़ी है। मेहसाणा में अगोल गांव के पूर्व सरपंच करीम यादव के भतीजे रज्जाक की शादी थी। रज्जाक की शादी पूर्व सरपंच करीम जादव ने धूमधाम से की। शादी के दूसरे दिन गांव में जुलूस निकाला गया, इस दौरान नोटों की बरसात कर दी गई। 10 रुपए से लेकर 500 रुपए तक के लाखों के नोट हवा में उड़ा दिए गए। इस मामले की हर तरफ चर्चा हो रही है। इस मामले का वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

About Post Author