सुल्तानपुर में रिश्ते हुए शर्मसार, बेटे ने की बाप की हत्या

उत्तरप्रदेश- उत्तरप्रदेश के सुल्तानपुर में बीती रात पारिवारिक विवाद में बेटे ने बाप की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना के बाद बेटा मौके से फरार हो गया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस आरोपी बेटे की तलाश में जुट गई है।

ये है पूरा मामला

ये मामला है दोस्तपुर थानाक्षेत्र के सहिनवा गांव का। इसी गांव के रहने वाले हबीब के दो बेटे थे। बड़ा बेटा जावेद गुजरात में रहता था, जबकि छोटा बेटा मुख्तार इन्ही के साथ रहता था लेकिन पिछले कुछ दिनों से बाप बेटे में किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी। बीती रात भी दोनो में विवाद हो गया। मामला इस कदर बिगड़ गया कि मुख्तार ने अपने पिता हबीब को पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद उसने अपने पिता का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद मुख्तार मौके से फरार हो गया। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक हबीब के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही पुलिस आरोपी बेटे मुख्तार की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें-   Urfi Javed: उर्फी की ड्रेस को देख जोर-जोर से रोने लगा छोटा बच्चा, एक्ट्रेस ने मांगी माफी, देखें ये वीडियो

About Post Author