Ram Mandir News: भव्य राम मंदिर में बिजली कनेक्शन का काम पूरा, सीएम योगी ने शेयर की तस्वीर

KNEWS DESK- राम नगरी अयोध्या में बन रहे राम मंदिर में बिजली कनेक्शन का काम पूरा हो चुका है। इस बात की जानकारी यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दी है। अगले साल 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा से पहले राम मंदिर निर्माण के सभी काम तेजी से पूरे किए जा रहे हैं।

CM योगी ने UPPCL को किया धन्यवाद

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में निर्माणाधीन भव्य राम मंदिर में विद्युत कनेक्शन का काम पूरा होने पर यूपीपीसीएल का धन्यवाद दिया है। इसके साथ ही उन्होंने रामभक्तों और प्रदेश वासियों को राम मंदिर के इस सबसे महत्वपूर्ण का काम के पूरा होने पर बधाई दी है। अयोध्या में अगले साल 22 जनवरी को भव्य राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का काम पूरा होना है। ऐसे में प्रशासन मंदिर से संबंधित सभी तैयारियों को तेजी से पूरा कर रहा है।

सीएम योगी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा ‘श्री अयोध्या धाम में प्रभु श्री राम का निर्माणाधीन भव्य एवं दिव्य मंदिर आज विद्युत कनेक्शन से परिपूर्ण हो गया। इस राष्ट्र मंदिर को जगमग करने का अभूतपूर्व कार्य करने वाले UPPCL का धन्यवाद! इस बहुप्रतीक्षित रामकाज के संपन्न होने की सभी रामभक्तों एवं प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई!, जय श्री राम!’

बता दें कि अगले साल होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले देश के कई गणमान्य लोगों को इसमें शामिल होने के लिए निमंत्रण भेजा गया है। वहीं श्री राम मंदिर तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की ओर से देशभर में राम भक्तों से 22 जनवरी के दिन अपने घरों में पांच दीए जलाने के साथ ही अपने आस-पास के मंदिरों में भजन कीतर्न कर इस भव्य राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने की अपील की गई है।

ये भी पढ़ें-    धीरज साहू के ठिकानों पर नोटों की गिनती जारी, पीएम मोदी ने कांग्रेस सांसद पर साधा निशाना

About Post Author