लखीमपुर खीरी में किसानों से राकेश टिकैत-अपनी आवाज को बुलंद करना पड़ेगा

KNEWS DESK… किसान नेता राकेश टिकैत आज यानी 30 मई को लखीमपुर खीरी पहुंचे।जहां पर उन्होंने गुरुद्वारा हंडेला में पहुंचकर माथा टेका जिसके बाद राकेश टिकैत ने लंगर भी खाया। मीडिया से मुखातिब होते हुए टिकैत ने कहा कि संगठन मजबूत होना चाहिए। गन्ने का पैसा, बिजली बिल आदि की समस्याएं के मुद्दे पर आंदोलन जारी रहेगा। बड़ी-बड़ी पंचायतें करनी पड़ेगी। अपनी आवाज को बुलंद करना पड़ेगा।

दरअसल आपको बता दें कि भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत आज लखीमपुर खीरी पहुंचे । जहां पर उन्होंने अलीगंज स्थित गुरुद्वारा हंडेला में माथा टेकने का बाद लंगर भी खाया। जिलके बाद राकेश टिकैत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अन्याय के खिलाफ लड़ो, एकजुट रहो। हताश होने की जरूरत नहीं। आंदोलन पर ध्यान रखो। अपने परिवार का ध्यान रखो। राजनीति के चक्कर में ना पड़ो। अपने खेतों पर ध्यान रखो। किसान अपनी शिकायतें अधिकारियों से लिखित रूप में करें। गन्ने का पैसा, बिजली बिल आदि की समस्याएं के मुद्दे पर आंदोलन जारी रहेगा। बड़ी-बड़ी पंचायतें करनी पड़ेगी। अपनी आवाज को बुलंद करना पड़ेगा। किसान नेता ने सभी से संगठन को मजबूत बनाए रखने की अपील की।

भाकियू नेता ने बताया कि लखीमपुर मामले में जेल से रिहा हुए किसान गुरविंदर सिंह, विचित्र सिंह, गुरप्रीत सिंह, कमलजीत सिंह के घर जाकर सांत्वना देने जाएंगे। वहीं राकेश टिकैत के आने की सूचना पर लखीमपुर से आए एडिशनल एसपी नेपाल सिंह, सदर लखीमपुर के सीओ पीपी सिंह, गोला एसडीएम रत्नाकर मिश्रा, गोला सीओ राजेंद्र प्रसाद, मोहम्मदी सीओ अरविंद कुमार, गोला कोतवाल सुनील कुमार दुबे, पसगवा कोतवाल सहित पुलिस बल तैनात रहा।

About Post Author