राजस्थान: गरीब कल्याण को प्राथमिकता में रखकर अधिकारी करें कार्य- जोगाराम पटेल

KNEWS DESK- संसदीय कार्य, विधि और न्याय मंत्री जोगाराम पटेल ने पंचायत समिति लूणी की ग्राम पंचायत सर में आयोजित रात्रि चौपाल में शिरकत की। चौपाल में उन्होंने विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद किया, साथ ही आमजन की परिवेदनाओं पर सुनवाई करते हुए अधिकारियों को तुरंत समाधान करने के निर्देश दिए।

जोगाराम पटेल ने जन स्वास्थ्य और अभियांत्रिकी विभाग के अधिकारियों को अवैध पेयजल कनेक्शन काटने और आमजन को सुचारू पेयजल आपूर्ति सुनिश्चित करने के निर्देश दिए, साथ ही उन्होंने पुलिस विभाग के अधिकारियों को क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए गश्त बढ़ाने के भी निर्देश दिए हैं।

संसदीय कार्य मंत्री ने प्रधानमंत्री आवास योजना के 13 लाभार्थियों को स्वीकृति आदेश प्रदान किए, साथ ही प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों को नवीन कनेक्शन एवं आयुष्मान कार्ड भी प्रदान किए।

पटेल ने कहा कि जनकल्याणकारी योजनाओं की बेहतर क्रियान्वयन सुनिश्चित करने के लिए गरीब कल्याण को प्राथमिकता में रखकर अधिकारी कार्य करें। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में विकसित राष्ट्र का संकल्प साकार करना है, उसके लिए हमें कृत संकल्पित होकर योजनाओं को सेचुरेशन के स्तर पर ले जाना है।

संसदीय कार्य मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार के ध्येय आपणो अग्रणी राजस्थान के लिए बजट में जन हितैषी निर्णय किए गए, जिसका लाभ सभी प्रदेशवासियों को मिलेगा।

ये भी पढ़ें-   आज विधानसभा में बहुमत साबित करेगी नीतीश सरकार, फ्लोर टेस्ट से पहले बिहार में हलचल हुई तेज

About Post Author